राहुल गांधी ने आनंदीबेन को बदलने को लेकर पीएम पर साधा निशाना

Aug 02, 2016
गुजरात के सीएम आनंदीबेन पटेल की तरफ से अपने इस्तीफे की घोषणा के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली: गुजरात में मुख्यमंत्री बदलने को लेकर जारी घटनाक्रम के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल के अनुसार गुजरात में आनंदी बेन पटेल को उनके दो साल के शासन के लिए नहीं बल्कि उसे पहले के 13 सालों की प्रदेश सरकार की नाकामी को छुपाने के लिए हटाया जा रहा है।

गुजरात में भाजपा के नेतृत्व परिवर्तन के फैसले पर आम आदमी पार्टी से पिछड़ने के बाद राहुल गांधी ने सीधे पीएम मोदी पर प्रहार कर इसकी भरपायी की कोशिश की। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के इस्तीफे की पेशकश पर ट्विट करते हुए कहा कि आनंदी बेन को दरअसल बलि का बकरा बनाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री के रुप में 13 साल की विफलताओं का ठीकरा आनंदी पर फोड़ने का भाजपा का यह सियासी दांव है।

राहुल के अनुसार इन 13 सालों में गुजरात जलता रहा है। दरअसल आनंदी के इस्तीफे की खबर आते ही आप नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसका श्रेय खुद लेने में देरी नहीं की। उन्होंने सोमवार को ही कह दिया कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की बढ़ रही पैठ से घबरा कर भाजपा ने आनंदी को हटाने का फैसला किया है।

गुजरात में मुख्य विपक्षी होते हुए भी कांग्रेस इस मामले में सुर्खियों से दूर रही। समझा जाता है कि इसके मद्देनजर ही राहुल ने सुबह ही ट्वीट के जरिए पीएम पर निशाना साध भाजपा के मुकाबले कांग्रेस के ही मैदान में होने का संदेश देने की कोशिश की।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>