प्रियंका चोपड़ा ने ‘JIO’ सिम के लिए किया अप्लाई! सोशल मीडिया में वायरल हुआ फार्म

Sep 06, 2016
प्रियंका चोपड़ा ने ‘JIO’ सिम के लिए किया अप्लाई! सोशल मीडिया में वायरल हुआ फार्म
सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के जियो सिम लेने के लिए भरा गया फॉर्म वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। जब से रिलायंस ने अपनी ‘जियो’ सर्विस लांच की है तब से यह सोशल मीडिया का एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। जियो की फ्री सेवा के लिए जहां आम आदमी दौड़ रहा है वहीं खबर है कि फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी इस सिम को पाने की कोशिश में लगी हैं। पीसी द्वारा सिम पाने की जुगत में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन जियो सिम फॉर्म पर उनकी लगी फोटो वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें :-  आजम के बिगडे बोल-मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करते हैं, क्योंकि वे बेरोज़गार हैं

दरअसल, सोशल मीडिया में प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर और उनकी पूरी जानकारी भरा हुआ जियो सिम का फर्जी फार्म वायरल हो रहा है। इस फॉर्म में प्रियंका का नाम, पता, पैन नंबर, पासपोर्ट नंबर जैसी जानकारियां भरी हुई हैं। साथ ही उनका फोटो भी लगा है। खबरों के अनुसार यह फॉर्म फर्जी है और इसमें प्रियंका के सिग्नेचर भी फर्जी हैं। पते की जगह राज क्लासिक सीएचएस अंधेरी वेस्ट लिखा है। माना जा रहा है कि किसी ने मजाक करने के लिए ऐसा किया है और इस फार्म पर किए हस्ताक्षर नकली हैं।

हालांकि जियो की लॉन्चिंग के वक्त उन्होंने रिलायंस को बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था, ”नीता, मुकेश और पूरी टीम को जियो डिजीटल लाइफ के लॉन्च पर बधाई हो। आपका विजन देश को बदलने वाला होगा।”

ये भी पढ़ें :-  शशिकला जेल जाने से पहले पन्नीरसेल्वम समेत 19 को पार्टी से निकाला

Congratulations Nita,Mukesh & the entire team on the launch of . Your vision will be truly transformational for the country.

— PRIYANKA (@priyankachopra)

नियमों के अनुसार टेलीकॉम कंपनियों में दिए जाने वाले फॉर्म की जानकारी गोपनीय रखी जाती है । सबसे पहले इस फॉर्म की फोटो वॉट्सएप पर सर्कुलेट हुई। इसके बाद फेसबुक और टि्वटर भी इस फोटो को शेयर किया गया। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में अपने शो ‘क्वांटिको-2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected