बदला लेना मेरी मानसिकता नहीं; किसी की फाइल नहीं खोली: प्रधानमंत्री मोदी

Sep 03, 2016
बदला लेना मेरी मानसिकता नहीं; किसी की फाइल नहीं खोली: प्रधानमंत्री मोदी
एक निजी चैनल को दिए इंटव्यू में प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस वक्त हमारी सरकार बनी उससे पहले देश में एक निराशा का माहौल था लेकिन हमारी सरकार आने के बाद देश में एक सकारात्मक माहौल बना।

नई दिल्ली (वेब डेस्क)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उनके राजनीतिक विरोधी चाहे लाख उनके ऊपर आरोप-प्रत्यारोप करें लेकिन हकीकत ये है कि जबसे वो सरकार में आए हैं उन्होंने कभी भी बदले की भावना से काम नहीं किया है और ना ही किसी की कोई फाइल खोली है। विरोधी मेरे ऊपर जो भी आरोप लगा रहे हैं वो पूरी तरह से गलत हैं।

ये भी पढ़ें :-  गंगा को साफ न करा पाई तो अपनी जान दे दूंगी : उमा भारती

एक निजी चैनल को दिए इंटव्यू में प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस वक्त हमारी सरकार बनी उससे पहले देश में एक निराशा का माहौल था लेकिन हमारी सरकार आने के बाद देश में एक सकारात्मक माहौल बना। दो सालों में सबसे ज्यादा विदेशी निवेश हुआ। इतना ही नहीं, भारत में कारोबार की सफलता की आज पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है।

मोदी ने कहा कि उन्होंने कभी भी सिस्टम में शॉर्टकट नहीं अपनाया। आज आम आदमी की जिंदगी आसान हुई है। पीएम ने आगे कहा कि देश की अर्थव्यवस्था की हालत सुधारी क्योंकि जिस वक्त उन्होंने देश को संभाला था एक बीमार अर्थतंत्र उन्हें मिला था। हमारी सरकार ने इस बीमार अर्थतंत्र को तेज रफ्तार दी।

ये भी पढ़ें :-  वसुंधरा सरकार ने तीन लाख करोड़ के आयोजन के नाम पर जनता को किया गुमराह

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected