महिलाओं को दबोच रही अदृश्य छाया, पकड़ो तो गायब

Jun 19, 2016
पश्चिम बंगाल के अलीपुरदुआर जिले के एक गांव में शाम होते ही लोग आतंकित होकर घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के अलीपुरदुआर जिले के एक गांव में शाम होते ही लोग आतंकित होकर घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं। इसकी वजह चोर, लुटेरे या फिर कोई खूंखार जानवर नहीं, बल्कि एक अदृश्य आतंक है। महिलाओं का कहना है कि रात को घर से बाहर निकलती हैं तो अचानक पीछे से कोई उन्हें दबोच लेता है और शोर मचाने पर पलक झपकते ही गायब हो जाता है। लोग इसे भूत मान रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा नेताओ के बाद, ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाते धराया भाजपा मीडिया प्रभारी

पर क्या सच में भूत होता है या नहीं, इसे लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। अलीपुरदुआर के सिर्फ एक गांव नहीं बल्कि डांगी, कोहिनूर, उत्तर महाकालगुड़ी, शालधुरा, इंदिरा कॉलोनी व शामुकतल्ला में यह घटना हो रही है। वहां की महिलाएं ये दावा कर रही हैं कि भूत उनके साथ छेड़छाड़ करता है। इन गांवों के पुरुष उस अदृश्य छाया की तलाश में रात-रात भर हाथों में बांस, लाठी लेकर गश्त लगा रहे हैं। महिलाओं की शिकायत पर बाकायदा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल महिलाओं का दावा है कि जब वे शाम के बाद घर से बाहर निकलती हैं तो कोई साया पीछे से आकर उन्हें पकड़ लेता है। उनका कहना है कि जब वे उस साए को पकड़ने की कोशिश करती हैं तो वह उनके पलक झपकते ही हाथ से फिसल जाता है। महिलाओं का कहना है कि ऐसा लगता है कि यह साया अपने शरीर पर खूब सारा तेल लगाकर बाहर निकलता है। वहीं पुलिस की मानें तो यह मात्र उनका भ्रम है। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि यह गांव का ही कोई व्यक्ति हो, इसलिए इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच की जा रही है और उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा- ट्विटर राष्ट्र विरोधी, नरेंद्र मोदी विरोधी और हिंदू विरोधी है

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>