पोंटी चड्ढा हत्याकांड में नामधारी की अंतरिम जमानत अर्जी खारिज

Jun 08, 2016
सुप्रीम कोर्ट ने पोंटी चड्ढा मर्डर केस में हाई कोर्ट के आदेश में दखल देने से इंकार कर दिया। हत्याकांड में आरोपी सुखदेव सिंह नामधारी की अंतरिम जमानत याचिका खारिज की

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा हत्याकांड में आरोपी सुखदेव सिंह नामधारी को अंतरिम जमानत देने से सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को इन्कार कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के आदेश में दखल देने मना करते हुए नामधारी की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के आदेश में दखल देने से इन्कार किया

ये आदेश न्यायमूर्ति पीसी घोष व न्यायमूर्ति अमिताव राय की अवकाशकालीन पीठ ने हाईकोर्ट के जमानत अर्जी खारिज करने के आदेश को चुनौती देने वाली नामधारी की याचिका खारिज करते हुए सुनाया। इससे पहले नामधारी के वकील ने अंतरिम जमानत की गुहार लगाते हुए कहा कि उसका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। वह अवसाद का मरीज है। उसकी सुसाइडल टेंडेंसी है। फिलहाल उसे स्वास्थ्य के आधार पर अंतरिम जमानत दे दी जाए।

पढ़ें –

वकील ने ये भी कहा कि अब अभियुक्त से पूछताछ की जरूरत नहीं है जोकि उसे हिरासत में रखा जाए। इन दलीलों पर पीठ ने कहा कि अभियुक्त को पहले कितनी बार अंतरिम जमानत मिल चुकी है। वकील का कहना था कि समय समय पर मिलती रही है। इस पर पीठ ने याचिका खारिज करते हुए कहा कि उन्हें हाईकोर्ट के आदेश में दखल देने का का कोई कारण नजर नहीं आता।

पढ़ें –

पोंटी चड्ढा हत्याकांड में सुखदेव सिंह नामधारी सहित 20 अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा चल रहा है। नामधारी ने स्वास्थ्य के आधार पर सुप्रीमकोर्ट से अंतरिम जमानत मांगी थी। इससे पहले अप्रैल में दिल्ली हाईकोर्ट उसकी नियमित जमानत की अर्जी खारिज कर चुका है। नवंबर 2012 में दिल्ली के फार्म हाउस में पोंटी चड्ढा और उनके भाई की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में फिलहाल ट्रायल चल रहा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>