राधे मां के खिलाफ आपराधिक मामला, दुकानदार को दिया घर से निकालने की धमकी

Sep 01, 2016
राधे मां के खिलाफ आपराधिक मामला, दुकानदार को दिया घर से निकालने की धमकी
मुंबई के एक मिठाई वाले ने राधे मां के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है जिसके अनुसार राधे मां ने उसे फोन पर धमकी दी है।

मुंबई (मिड डे)। राधे मां फिर से खबरों में हैं। मुंबई के एक मिठाई के दुकानवाले ने राधे मां पर आरोप लगाया कि उसके बेटों पर काला जादू कर राधे मां बोरिवली स्थित उसकी कोठी को हथियाने के फिराक में है और इसके लिए धमकी भी दी है।

64 वर्षीय मनमोहन गुप्ता ने आरोप लगाया कि सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां ने उसे पंजाब के नंबरों से कल सुबह 10.30 से 11.30 बजे के बीच फोन किया और कहा कि वह वापस अपने बोरिवली की कोठी नंद नंदनवन में बुला ले। दहेज उत्पीड़न मामले में विवादों में आने के बाद राधे मां को गुप्ता ने अपने घर से निकाल दिया था।

मनमोहन गुप्त का बंगला नंद नंदनवन

बेटों पर काला जादू

मिड-डे से गुप्ता ने कहा, ‘राधे मां ने मेरे बेटों- राजीव व संजीव के साथ ही भाई जगमोहन पर काला जादू किया है। उन्हें मुझसे दूर कर दिया और अब मेरा घर भी लेना चाहती है। उसने मुझे पंजाब से फोन किया और कोठी खाली करने को कहा। उसने मुझे बताया कि वह पंजाब से देर रात तक मुंबई पहुंचेगी और मुझे व मेरी पत्नी को निकाल खुद घर में रहेगी। उसने यह भी कहा कि मेरे बेटे उसकी इस काम में मदद करेंगे।‘

गुप्ता ने आगे बताया कि मेरी जिंदगी को खतरा है। मेरी पत्नी और मैं बुजुर्ग हैं यदि वह मेरा घर ले लेगी तो हम कहां जाएंगे?

मुझे अभी तक याद है जब 12 साल पहले वह मेरे घर आयी थी। उस वक्त वह कुछ नहीं थी और तब मेरे परिवार ने उसकी मदद की थी। उसी वक्त उसने मेरे दोनों बेटों व भाई पर काला जादू कर दिया था। इसलिए वे बिना सोचे समझे उसके इशारे पर चलते हैं।

राधे मां के खिलाफ मामला दर्ज

गुप्ता ने कहा कौर व उसके समर्थक अभी संजीव के चांदीवली फ्लैट में रह रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया, कौर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 507 (आपराधिक धमकी) के तहत एक गैर संज्ञेय शिकायत दर्ज की गई है। जब मिडे डे ने राधे मां से इस मामले में प्रतिक्रिया मांगी तो उसके मीडिया इन चार्ज गुप्ता के बेटे संजीव ने कोई जवाब नहीं दिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>