संसद में गूंजा थप्पड़ कांड, सांसद शशिकला बोलीं- मेरी जान को खतरा

Aug 01, 2016
राज्यसभा सांसद और एआईएडीएमके शशिकला पुष्पा ने राज्यसभा में कहा कि मेरी जान को खतरा है।

नई दिल्ली, (एएनआई)। राज्यसभा में आज एआईएडीएमके और डीएमके सांसदों के बीच हुए थप्पड़ कांड की गूंज सुनाई दी। डीएमके सांसद को थप्पड़ मारने के आरोप में पार्टी से निकाली गई एआईएडीएमके की पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा ने अपनी जान को खतरा बताया है।

राज्यसभा में शशिकला ने बताया मुझे लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। साथ ही मुझ पर अपने संसदीय क्षेत्र से इस्तीफा देने के लिए दवाब भी बनाया जा रहा है। लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगी। उन्होंने आगे कहा मैं तमिलनाडु में सुरक्षित नहीं हूं। मुझे सुरक्षा चाहिए।

शशिकला ने आगे कहा यदि कोई नेता किसी सांसद को थप्पड़ जड़ देता हो तो यह क्या है। हमें एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए।

वहीं राज्यसभा में शशिकला को नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद का साथ मिला। गुलाम नबी ने शशिकला का पक्ष लेते हुए कहा कि शशिकला को अपनी बात नहीं कहने दी गई।

जयललिता ने पार्टी से निकाला

डीएमके सांसद को थप्पड़ जड़ने वाली राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा को जयललिता ने एआईएडीएमके से बाहर कर दिया। जयललिता ने कहा कि शशिकला को एआईएडीएमके की छवि खराब करने के चलते पार्टी से निकाला गया।

क्या है मामला

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (IGI) एयरपोर्ट पर बीते शुक्रवार को 2 सांसदों के बीच हाथापाई हो गई और ये मामला इतना बढ़ गया कि AIADMK की सांसद शशिकला पुष्पा ने DMK के सांसद तिरुचि शिवा को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

सूत्रों के मुताबिक, DMK सांसद ने तमिलनाडु की सीएम जे. जयललिता के खिलाफ कुछ कमेंट किया था, जिसको लेकर शशिकला भड़क उठीं और उन्होंने शिवा को थप्पड़ मार दिया। सांसदों के बीच दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर ये भिड़ंत के बाद एयरपोर्ट में मौजूद CISF के जवानों ने दोनों को अलग किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>