जांच समिति को मिले इशरत जहां मुठभेड़ के गायब दस्तावेज

Jun 08, 2016
इशरत जहां मुठभेड़ से संबंधित गायब दस्तावेजों को खोज लिया गया है। जांच समिति को ये दस्तावेज गृह मंत्रालय के एक कंप्यूटर की हार्ड डिस्क से मिले हैं।

नई दिल्ली, (पीटीआई)। इशरत जहां मुठभेड़ संबंधित गायब दस्तावेजों को खोजने के लिए गठित एक सदस्यीय जांच समिति ने एक महत्वपूर्ण दस्तावेज वापस पाने में सफलता पाई है। ऐसा कुछ वरिष्ठ अधिकारियों से पूछताछ के बाद संभव हो सका है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया, बीके प्रसाद समिति को तत्कालीन गृह सचिव जीके पिल्लई की ओर से तत्कालीन अटार्नी जनरल स्व. जीई वाहनवती को लिखा गया पत्र मिल गया है। यह पत्र गृह मंत्रालय के एक कंप्यूटर की हार्ड डिस्क से बरामद किया गया है। इस पत्र को बरामद करने का सुराग जांच समिति को गृह मंत्रालय में संवेदनशील आंतरिक सुरक्षा विभाग का प्रबंधन देखने वाले तीन पूर्व संयुक्त सचिवों से हुई पूछताछ में मिला था। ये अफसर सेवानिवृत आइएएस अधिकारी देवरकोंडा दीप्तिविलासा और आइएएस अधिकारी धर्मेद्र शर्मा तथा राकेश सिंह हैं।

ये भी पढ़ें :-  सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन हुआ पक्का, इतनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

मामले में समिति अब तक कई निदेशक, उप सचिव और अवर सचिव स्तर के अधिकारियों से पूछताछ कर चुकी है। बावजूद इसके जांच समिति इशरत जहां मुठभेड़ कांड से जुड़े गायब हुए अन्य दस्तावेजों का अब तक पता नहीं लगा सकी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected