कई महिलाओं से संदीप के संबंध, अमेरिकन पॉर्न साइट से जुड़े हो सकते हैं तार

Sep 06, 2016
कई महिलाओं से संदीप के संबंध, अमेरिकन पॉर्न साइट से जुड़े हो सकते हैं तार
एक खबरिया वेबसाइट ने दावा किया है कि संदीप के तार एक अमेरिकन पॉर्न साइट से जुड़े हो सकते हैं। संदीप वीडियो बनाकर उक्त वेबसाइट को उसकी क्लिपिंग मुहैया कराता था

नई दिल्ली (ब्यूरो)। दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के कई महिलाओं से संबंध रहे हैं। यह खुलासा पुलिस ने रविवार और सोमवार को की गई पूछताछ के बाद किया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह वीडियो बनाने के साथ फोटो भी खींच लेता था। ऐसे कई फोटो हाथ लगे हैं।

पुलिस उन महिलाओं की पहचान करने में जुटी है। शुरू में वह शौकिया तौर पर वीडियो बनाता था, लेकिन बाद में उसका इरादा बदल गया और उन महिलाओं का शारीरिक शोषण करने लगा। जिस महिला ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है, उसे भी वह कई बार अपने एफ ब्लॉक स्थित आवास पर संबंध बनाने के लिए बुला चुका था।

ये भी पढ़ें :-  अखिलेश यादव ने पहले ही हार मान ली : अमित शाह

पढ़ेंः

उधर, एक खबरिया वेबसाइट ने दावा किया है कि संदीप के तार एक अमेरिकन पॉर्न साइट से जुड़े हो सकते हैं। संदीप वीडियो बनाकर उक्त वेबसाइट को उसकी क्लिपिंग मुहैया कराता था और इसके बदले मोटी रकम लेता था। हालांकि पुलिस उपायुक्त विक्रमजीत सिंह ने कहा कि अभी यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। जांच जारी है।

पढ़ेंः

संदीप का निजी सचिव हिरासत में

दिल्ली पुलिस ने अश्लील सीडी कांड में गिरफ्तार संदीप कुमार के खुलासे के बाद उनके निजी सचिव (पीए) प्रवीण कुमार को हिरासत में लिया है। संदीप ने बताया था कि प्रवीण उसे ब्लैकमेल कर रहा था और छवि खराब करने की धमकी देता था। उधर, कोर्ट ने संदीप की रिमांड तीन दिन ब़़ढा दी है।

ये भी पढ़ें :-  सुप्रीम कोर्ट ने लागू की नई योजना, अब गरीबों को बिना किसी परेशानी के मिलेगा पूरा न्याय

पढ़ेंः

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected