कांग्रेस बोली, हमेशा बड़ी देर के बाद बात करते हैं प्रधानमंत्री मोदी

Aug 08, 2016
पीएम मोदी द्वारा दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ दिए गए बयान पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पीएम हमेशा बड़ी देर के बाद बात करते हैं।

नई दिल्ली (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दलितों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों के खिलाप दिए गए बयान पर अब कांग्रेस की प्रतिक्रिया आई है। लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि प्रधानमंत्री का यह बयान बहुत देर में आया है।

उन्होंने कहा, "पीएम हमेंशा बड़ी देर के बाद बात करते हैं, नीयत क्या है वो देखना पड़ेगा।" इसके अलावा खड़गे ने कहा कि पीएम को इस मुद्दे पर इसलिए बोलना पड़ा क्योकि इससे उनकी सरकार की छवि धूमिल हो रही थी।

आपको बता दें कि रविवार को हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था, "मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि अगर आपको कोई समस्या है, अगर आपको हमला करना है तो मुझ पर हमला करिए, मेरे दलित भाइयों पर हमला बंद करिए। अगर आपको गोली मारनी है, तो मुझे गोली मारिए, लेकिन मेरे दलित भाइयों को नहीं। यह खेल बंद होना चाहिए।" प्रधानमंत्री ने कहा था कि अगर देश को प्रगति करनी है, तो शांति, एकता और सद्भाव के मुख्य मंत्र की उपेक्षा नहीं की जा सकती।

इससे पहले ‘माई गवर्नमेंट’ पहल की दूसरी वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित ‘टाउन हॉल’ नामक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में पीएम ने गाय की सुरक्षा के नाम पर हिंसा करनेवालों पर तीखी टिप्पणी करते हुए ऐसे लोगों को असामाजिक तत्व बताया और कहा कि ऐसे लोग गो सेवक नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा था कि सिर्फ गाय की रक्षा के नाम पर दुकान चला रहे हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>