फेसबुक पर जागरण फॉलोअर्स एक करोड़ के पार

Sep 07, 2016
फेसबुक पर जागरण फॉलोअर्स एक करोड़ के पार
मजबूत कंटेंट के साथ दैनिक जागरण अब फेसबुक दुनिया का भी बादशाह बन गया है।

नई दिल्ली। हमेशा की तरह पाठकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने वाला दैनिक जागरण अब फेसबुक की दुनिया का भी बादशाह बन गया है। दमदार कंटेंट और शानदार फोटो गैलरी के चलते फेसबुक पर दैनिक जागरण के फॉलोअर्स की संख्या एक करोड़ के पार हो गई है। यह मुकाम हासिल करने वाला दैनिक जागरण देश का पहला समाचार पत्र है।
इस उपलब्धि पर जागरण न्यू मीडिया की सीईओ सुकीर्ति गुप्ता ने कहा, "किसी भी मीडिया समूह के लिए इस मील के पत्थर तक पहुंचना, अभूतपूर्व उपलब्धि है। हम अपनी सामाजिक वचनबद्धता को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हमने सामाजिक मुद्दों व चिंताओं तथा समाचार और सूचना के प्रसार के बीच की खाई को पाटने के लिए इस माध्यम का इस्तेमाल किया।

निरंतर प्यार और समर्थन के लिए जागरण के सभी प्रशंसकों को धन्यवाद।" दैनिक जागरण के फेसबुक पेज पर रोजाना तकरीबन चार करोड़ यूजर्स विजिट करते हैं। इस पेज में उनके लिए समाचार, सूचना, मनोरंजन सभी कुछ होता है। जागरण न्यू मीडिया, दैनिक जागरण समूह का डिजिटल डिवीजन है।

फेसबुक इंडिया के हेड ऑफ न्यूज पार्टनरशिप्स वरुण गुप्ता ने बताया, "समाचार कारोबार में दैनिक जागरण एक डिजिटल परंपरा का सृजन कर रहा है। फेसबुक पर दैनिक जागरण को फॉलो करने वाले एक करोड़ से अधिक लोग, मोबाइल फोन या डेस्कटॉप के जरिये समाचार और अन्य सूचनाएं प्राप्त करते हैं। फेसबुक पर सक्रिय लाखों बहुभाषी लोगों के लिए स्टोरी पेश करने की नई तकनीक विकसित कर उसे लागू करने में अग्र्रणी जागरण न्यू मीडिया से हमें काफी उम्मीदें हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>