स्‍वाति ने लुक पर किया था कमेंट, गुस्‍से में आरोपी ने ली जान

Jul 04, 2016
इंफोसिस की कर्मचारी स्‍वाति केस के आरोपी पी रामकुमार ने अपने कंफेशन में कहा कि उसके लुक पर स्‍वाति ने ऐसा कमेंट किया जिसने गुस्‍सा भड़काने का काम किया था और यही मर्डर का वजह बन

चेन्नई। तिरुनेवेली गर्वंमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल में भर्ती स्वाति मामले में अपराधी पी रामकुमार ने पुलिस को अपना बयान दिया कि स्वाति ने उसके लुक पर कमेंट किया था जिसकी वजह से गुस्से में आकर उसने हत्या कर दिया।

आत्महत्या का कोशिश कर रहे पी रामकुमार को पुलिस ने सेनगोट्टई में मिनाक्षीपुरम गांव के उसके घर से गिरफ्तार किया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद अस्पताल में उसकी सर्जरी हुई। खतरे से बाहर बताने के बाद चेन्नई सीटी पुलिस टीम उसे ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट रामदास के पास ले गयी और ट्रांजिट वारंट पाया। टीम उसे एंबुलेंस से रोड के जरिए लेकर आयी।

सूत्रों के अनुसार, सोमवार सुबह उसे चेन्नई लाया जाएगा। शुरुआती जांच के अनुसार पुलिस ने बताया कि स्वाति और रामकुमार एक दूसरे से अच्छी तरह से परिचित थे। दोनों के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बातचीत होती थी और एक दूसरे का नंबर भी दोनों के पास था। पुलिस ने कहा, ‘हालांकि सोशल नेटवर्किंग साइट पर दोस्ती थी लेकिन वह रामकुमार के कमेंट्स का जवाब नहीं देती थी। रामकुमार स्वाति पर नजर रखता था और उसका पीछा करते हुए चोलइमेडू आ गया था। चूकि फेसबुक पर स्वाति के कई दोस्त थे, वह रामकुमार के कमेंट्स को इग्नोर करती थी, लेकिन रामकुमार उसे ट्रैक करता था।‘

लोगों के बीच रामकुमार ने कई बार उसे प्रपोज किया था लेकिन स्वाति ने उसे नजरअंदाज किया और उसके लुक के बारे में काफी कुछ कहा जो रामकुमार से बर्दाश्त नहीं हुआ।

24 जून को नुनगामबक्कम रेलवे स्टेशन पर सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस की 24 वर्षीय महिला कर्मचारी की हत्या करने से पूर्व संदिग्ध आरोपी काफी माह से उसका पीछा कर रहा था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>