वादी में ब्राडबैंड समेत सभी इंटरनेट सेवाएं बंद

Aug 13, 2016
वादी में स्वतंत्रता दिवस समारोह के संपन्न होने तक इंटरनेट सेवाएं ठप रहेंगी। उन्होंने बताया कि पहले इन सेवाओं को शुक्रवार रात को ही बंद किया जाना था।

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के कुछ हिस्सों को छोड़कर प्रशासन ने शनिवार को पूरी वादी में ब्राडबैंड समेत सभी इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से ठप कर दिया। वहीं, निजी कंपनियों की इंटरनेट सेवाएं 36 दिन से बंद हैं।
संबंधित अधिकारियों ने बताया कि वादी में स्वतंत्रता दिवस समारोह के संपन्न होने तक इंटरनेट सेवाएं ठप रहेंगी। उन्होंने बताया कि पहले इन सेवाओं को शुक्रवार रात को ही बंद किया जाना था, लेकिन तकनीकी कारणों से ऐसा नहीं किया गया। कुछ एक प्रतिष्ठानों तक ही राज्य पुलिस ने ब्राडबैंड सुविधा बहाल रखने का आग्रह किया था, लेकिन तकनीकी कारणों से इसमें दिक्कत आ रही थी।

पढ़ेंः

अलबत्ता, शनिवार दोपहर को यह दिक्कत हल हो गई और उसके बाद शाम साढ़े चार बजे इंटरनेट सेवाएं पूरी वादी में बंद की गई। उन्होंने बताया कि सिर्फ चार स्थानों पर सोनवार, लालचौक, बेमिना और श्रीनगर एयरपोर्ट के आसपास ही कुछ स्थानों, प्रतिष्ठानों व सरकारी कार्यालयों में ही ब्राडबैंड सेवा बहाल रखी गई है, अन्य जगहों पर यह पूरी तरह बंद कर दी गई है। इसके साथ ही जिन चार स्थानों पर यह उपलब्ध है, वहां इसकी गति भी सामान्य से कहीं कम रखी गई है, ताकि इसका दुरुपयोग न हो सके।

पढ़ेंः

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>