कश्मीर में रोजमर्रा का सामान भेजेगी आतंकी हाफिज सईद की संस्था

Aug 02, 2016
आतंकी हाफिज सईद की संस्था फलाह-ए-इंसानियत ने कश्मीर में रोजमर्रा के इस्तेमाल में आने वाली चीजों की खेप भेजने का ऐलान किया है।

लाहौर, (आईएएनएस)। प्रतिबंधित जमात-उद-दावा का सरगना और मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद अपनी हरकतों से बाज नहीं आ आ रहा है। हाफिज लगातार भारत के अंदरुनी मामलों में दखल दे रहा है।

जमात-उद-दावा की धर्मादा शाखा फलाह-ए-इंसानियत ने रोजमर्रा के इस्तेमाल में आने वाली चीजों से भरे ट्रकों के काफिले को कश्मीर में भेजने की घोषणा की है। जरूरी सामानों में चावल, तेल, ताजा और सूखी सब्जियां, मक्खन, शिशु आहार और दवाइयां शामिल हैं।

एफआईएफ के बयान के मुताबिक, ‘ये काफिला मुजफ्फराबाद से नियंत्रण रेखा के पास लगे गांव चाकोथी के लिए रवाना होगा। चाकोथी से ये सामान कमान ब्रिज से कश्मीर भेजे जाएंगे। यह पुल पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत अधिकृत कश्मीर से जोड़ता है।’

गौरतलब है कि इससे पहले हाफिज सईद ने कश्मीर हिंसा में हुए घायलों के लिए 30 सदस्यीय डॉक्टरों की एक टीम भेजने का ऐलान किया था। इसके लिए उसने भारत सरकार से डॉक्टरों के दल को वीजा देने की अपील की थी। हालांकि भारत सरकार ने पाकिस्तानी डॉक्टरों को वीजा देने से इन्कार कर दिया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>