1.27 करोड़ की शर्ट पहनने वाले दत्तात्रेय फुगे की हत्या, हिरासत में चार आरोपी

Jul 15, 2016
कभी सवा करोड़ की सोने की शर्ट पहनकर चर्चा में आए दत्तात्रेय फुगे की हत्या हो गई। पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पुणे, (वेब डेस्क)। तीन साल पहले करीब सवा करोड़ रुपये की गोल्ड की शर्ट पहनकर चर्चा में आए दत्तात्रेय फुगे की शुक्रवार तड़के हत्या कर दी गई। पुणे के पास दिघी में हमलावरों ने चाकुओं और पत्थरों से कुचलकर 44 वर्षीय फुगे की हत्या कर दी।

पुलिस ने फुगे की हत्या के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि दत्तात्रेय फुगे वक्रतुंड नाम से एक चिटफंड कंपनी चलाते थे। उन्होंने कई निवेशकों से लाखों रूपये लिए थे। कुछ निवेशकों ने फुगे पर अनियमितता के आरोप लगाए थे। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले पैसों के लेन-देन को लेकर उनका कुछ लोगों के साथ झगड़ा भी हुआ था।

ये भी पढ़ें :-  मुख्यमंत्री अखिलेश ने रद्द की रैली, कहा-पहले टिकट करूंगा फाइनल

फिलहाल पुलिस चारों आरोपियों से पूछताछ क रही है। पुलिस ने फुगे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

1.27 करोड़ की शर्ट पहनकर चर्चा में आए फुगे

दत्तात्रेय फुगे करीब तीन साल पहले 1.27 करोड़ की सोने की शर्ट पहनकर चर्चित हुए थे। 22 कैरेट शुद्ध सोने से तैयार इस शर्ट का वजन करीब साढ़े तीन किलो था। पुणे के लोगों ने तो उन्हें गोल्डमैन की उपाधि दे दी थी। उन्होंने इस शर्ट को पुणे के ही आभूषण निर्माता से तैयार करवाया था। फुगे की पत्नी सीमा पार्षद रह चुकी हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected