चोरी करने गए थे ATM मशीन और ले आए पासबुक प्रिंटर मशीन

Sep 03, 2016
चोरी करने गए थे ATM मशीन और ले आए पासबुक प्रिंटर मशीन
गुवाहाटी में चार युवक एक बैंक में गए तो थे एटीएम चुराने लेकिन एटीएम समझ कर पासबुक प्रिंट करने वाले मशीन चुरा लाए।

गुवाहाटी (जेएनएन)। सही कहा गया है कि चोरी और धोखाधड़ी में भी दिमाग की जरूरत पड़ती है लेकिन कुछ लोग इसे हंसी खेल मानकर चोरी करने निकल पड़ते हैं। इसके बाद जो होता है उसका ताजा उदाहरण गुवाहाटी में सामने आया है।

दरअसल यहां पर चार चोर एटीएम मशीन चुराने गए लेकिन ज्ञान ना होने की वजह से वो एटीएम की बजाय पासबुक प्रिंटिंग मशीन चुरा लाए। बाद में पुलिस ने इन चारों को मशीन के साथ गिरफ्तार भी कर लिया और अब इनकी तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें :-  दलित छात्र से कुत्तों की मालिश और शौचालय साफ करवाते थे स्कूल अधिकारी

खबरों के अनुसार चार चोर गुवाहाटी के बिनोवानग स्थित एसबीआई बैंक की शाखा में घुसे और एटीएम मशीन चुराने की कोशिश करने लगे। जल्दबाजी में या अज्ञानता में इन चारों को कुछ भान नहीं रहा और यह सभी एटीएम की बजाय पासबुक प्रिंट करने के लिए लगाई मशीन ही उखाड़कर ले आए।

इन चारों काो मशीन ले जाते पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने देख लिया और रंगे हाथों पकड़ लिया। इनकी पहचान साहब अली और सैफुल रहमान, मैनुल हक और सद्दाम हुसैन के रूप में हुई है। साहब अली और सैफुल हाजो के रहने वाले हैं वहीं मैनुल हक नालबारी का रहने वाला है जबकि सद्दाम हुसैन सतगांव का रहवासी है।

ये भी पढ़ें :-  बुर्का पहन आती थीं होटल में लड़कियां और करती थीं ऐसा घिनौना काम.....

चोरों की यह हरकत अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है और लोग इनकी तस्वीर के साथ संदेश दे रहे हैं कि चाहे कुछ भी हो इंसान को थोड़ा पढ़ा लिखा होना चाहिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>