स्‍टाफ ने लूटे भजिया के मजे, फर्म को चार लाख की चपत

Jun 22, 2016
माधवपुरा में अष्‍टमंडल कंपलेक्‍स में एल्‍युमिनियम सेक्‍शन में काम करने वाले प्रहलाद पटेल 3 जून को कुरियर फर्म से 4 लाख रुपये लेकर लौट रहे थे पर रास्‍ते में ही यह रकम चोरी हो गयी

अहमदाबाद। प्राइवेट फर्म में काम करने वाले एक कर्मचारी ने दरियापुर पुलिस स्टेशन में 4 लाख रुपये चोरी की एक शिकायत दर्ज करवाई। 67 वर्षीय प्रहलाद पटेल ने कहा कि जब वे भजिया खरीदने को रास्ते में जुड़े तभी किसी ने उनके मोटरसाइकिल के स्टोरेज से 4 लाख रुपये निकाल लिए।

शिकायत के अनुसार, माधवपुरा में अष्टमंडल कंपलेक्स के एल्युमिनियम सेक्शन में काम करने वाले पटेल ने कुरियर फर्म ‘अंगडिया पेढी’ से 3 जून को 4 लाख रुपये लिये। ऑफिस लौटते हुए रास्ते में वडीगाम भजिया हाउस से भजिया खरीदने को रुके थे।

उनके अनुसार जब वह भजिया खा रहे था तभी किसी ने उनके मोटरसाइकिल से पैसे चुरा लिए। ऑफिस पहुंचने पर पैसे को गायब देख पटेल के होश उड़ गए। वह तुरंत अपने बॉस के पास गए, शुरुआत में तो पटेल की कहानी पर यकीन नहीं किया लेकिन सारी बातें सुनने के बाद बॉस को विश्वास हो गया। लेकिन वह कुछ ही घंटों में दुबई निकलने वाले था इसलिए तुरंत शिकायत दर्ज नहीं हो पाया। फर्म ने सोमवार को शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने कहा, ‘पटेल ने खुद मामले की पड़ताल की और उस जगह का सीसीटीवी फुटेज भी देखा जिसमें उसने कुछ तस्वीरों को निकाला है जल्द ही इसकी पड़ताल की जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>