राष्ट्रीय सुरक्षा की अनदेखी कर रहे हैं पर्रिकर : आप

Jun 03, 2016
पणजी में एक प्रेस कान्फ्रेंस में आप नेता आशुतोेष ने केन्द्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर देश की सुरक्षा की अनदेखी का आरोप लगाया है।

पणजी, आइएएनएस। आम आदमी पार्टी ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर पर देश की सुरक्षा की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। पार्टी का कहना है कि रक्षा मंत्री राष्ट्रीय सुरक्षा को दरकिनार कर गोवा के अंदरूनी मामलों में हस्तक्षेप कर रहे हैं।

पणजी में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने कहा, ‘जब पठानकोट हमला हुआ, पर्रिकर गोवा में थे। जब पुलगांव आयुध डिपो में आग लगी, तब भी वह गोवा में थे। प्रधानमंत्री को उन्हें पुलगांव जाने के लिए निर्देशित करना पड़ा। गोवा के मामलों में उनका हस्तक्षेप देश की सुरक्षा को खतरे में डाल रहा है।’ संप्रग सरकार में सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह से तुलना करते हुए आशुतोष ने कहा कि गोवा सरकार के दो शक्ति केंद्र मनोहर पर्रीकर और मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर हैं।

ये भी पढ़ें :-  लोकतंत्र से असहिष्णुता खत्म होनी चाहिए, चाहे वो मीडिया के क्षेत्र में हो या कहीं और- राष्ट्रपति

उन्होंने पूछा, ‘भाजपा स्पष्ट करे कि किस अधिकार से पर्रीकर गोवा मंत्रिमंडल की बैठक में हिस्सा लेते हैं।’ उन्होंने पर्रीकर पर गोवा स्थित रक्षा मंत्रालय के कैंप कार्यालय में राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने और राज्य सरकार की फाइलें देखने का भी आरोप लगाया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected