गोवा केे एक MLA ने की भ्रष्‍टाचारियों के हाथ काटने की मांग

Aug 02, 2016
गोवा के एक विधायक ने भ्रष्‍टाचार के आरोपियों के हाथ काट देने की मांग की है। उनके इस बयान के बाद सीएम ने उन्‍हें बयान देते समय सयंम बरतने की सलाह भी दे डाली।

पणजी (आइएएनएस)। गोवा के निर्दलीय विधायक ने विधानसभा की कार्यवाही के दौरान भ्रष्टाचार के आरोपियों के हाथ काट लेने की मांग कर डाली। मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने विधायक नरेश सावल को सदन में बयान के दौरान सावधानी बरतने की नसीहत दी है। सावल बाइकोलिम क्षेत्र से चुन कर विधानसभ्आए हैं। मंगलवार को विधानसभा में बहस के दौरान सावल ने यह विवादास्पद मांग की।

उन्होंने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की रफ्तार को बहुत धीमा बताया है। सावल ने कहा, ‘यदि सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ गंभीर है तो उसे भ्रष्ट लोगों का हाथ काट लेना चाहिए।’ मुख्यमंत्री ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सावल को सदन में बोलते वक्त सावधानी बरतने की सलाह दी।

पारसेकर ने कहा, ‘ऐसा लगता है कि विधायक तलवार के साथ सदन में आए हैं। यह लोकतंत्र है। लोकतंत्र में आपराधिक रिकॉर्ड वाले आरोपी को भी साबित करना होता है। आप चोरों के हाथ नहीं काट सकते हैं।’ पारसेकर ने बताया कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने को लेकर गंभीर है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>