एहतियातन, घाटी के अन्‍य हिस्‍सों में भी लगा कर्फ्यू

Aug 03, 2016
आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से अब तक घाटी का माहौल तनावग्रस्‍त है, एहतियात के तौर पर वहां के अन्‍य हिस्‍सों में भी कर्फ्यू लगा दिया गया है।

श्रीनगर (प्रेट्र)। पुलवामा जिले में कल हिंसक प्रदर्शन के दौरान एक युवक के मारे जाने के बाद कानून को बनाए रखने के लिए घाटी के कुछ और क्षेत्रों में आज कर्फ्यू लगा दिया गया है। पुराने शहर के पांच पुलिस स्टेशन क्षेत्र में कर्फ्यू जारी रहेगा और एहतियातन इसे बटमालू, शहीदगंज, सौरा, जादीबल, कमरवारी और बेमिना क्षेत्रों में भी लगा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बारामूला जिले के खानपोरा क्षेत्र, पुलवामा के अवंतीपोरा और पंपोर में भी कर्फ्यू लगा रहेगा।

इस बीच यहां एटीएम सिक्योरिटी गार्ड का शव अस्पताल के बाहर पाया गया। एसएमएचएस अस्पताल के बाहर मिले रियाज अहमद के शव के पेट में निशान है। अभी यह पता नहीं चला है कि उनकी मौत कैसे हुई। मृतक शहर के बगियास क्षेत्र का निवासी था।

हिज्बुल मुजाहिद्दीन आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से यहां का जनजीवन अस्त व्यस्त है।

स्कूलों, कॉलेजों, व्यापारिक संस्थान, बैंक, प्राइवेट कार्यालय आदि बंद हैं। सड़क पर वाहन भी नहीं हैं। सरकारी कार्यालयों में भी उपस्थिति न के बराबर है। मोबाइल इंटरनेट सर्विस चालू कर दी गयी है।

शुक्रवार को हजरतबल तक आयोजित किए जाने वाले मार्च के लिए अलगाववादी कैंप ने कश्मीर बंद की तारीख 5 अगस्त तक बढ़ा दिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>