तिरुअनंतपुरम में भाजपा दफ्तर पर बम से हमला, कोई हताहत नहीं

Sep 07, 2016
केरल के तिरुअनंतपुरम में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर देशी बम से हमला हुआ है।

तिरुअनंतपुरम (पीटीआई)। केरल में भाजपा दफ्तर पर देसी बम से हमला किया गया। हालांकि हमले में कोई घायल नहीं हुआ है। यह हमला ऐसे समय हुआ है जब यहां पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और परिषद की तीन दिवसीय बैठक की तैयारियां चल रही हैं। यह बैठक 23 सितंबर से शुरू होगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे।

पार्टी ने इसके पीछे माकपा कार्यकर्ताओं का हाथ होने का आरोप लगाया है। मध्य शहर में स्थित भाजपा कार्यालय पर मंगलवार की आधी रात एक बम फेंका गया। हमले से कुछ देर पहले ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के. राजशेखरन दफ्तर से कोझिकोड के लिए रवाना हुए थे।

सूत्रों के अनुसार, कार्यालय पर जिस समय बम फेंका गया उस समय चार कार्यकर्ता इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर थे। शहर के पुलिस आयुक्त एसएस कुमार ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। मुख्य प्रवेश द्वार को नुकसान पहुंचा है।

राजशेखरन ने माकपा पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘केरल में सत्ताधारी एलडीएफ की मुख्य सहयोगी ने कानून को अपने हाथ में ले लिया और पुलिस मूक दर्शक बनी है। माकपा की हिंसा हर दिन बढ़ रही है। कुछ दिन पहले कुन्नूर में एक भाजपा कार्यकर्ता को मार दिया गया और इसके पीछे भी माकपा का हाथ था।’ हालांकि माकपा के जिला सचिव ए नागप्पन ने इन आरोपों को निराधार करार दिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>