ब्रिटेन में मासूमों के साथ रेप कर फरार हुआ भारतीय

Jun 10, 2016
पढ़ाई के लिए ब्रिटेन गए भारतीय मूल का 29 वर्षीय विजेश मासूमों को अपने हवस का शिकार बनाता था और अब कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद वहां से फरार है, अपराधी की तलाश जारी है।

मल्लापुरम। ऑक्सफोर्ड से एमबीए की पढ़ाई कर वापस घर आए केरल निवासी युवक पर लंदन के कोर्ट ने 6 और 7 वर्ष के बच्चे के साथ दुष्कर्म का आरोप है। युवक अभी कुछ दिनों से लापता है। भारत से लंदन के ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ने के दौरान विजेश ने इस घिनौने काम को अंजाम दिया। यह घटना 2010 और 2011 की है। वकील डेविड स्मिथ का कहना है कि यह मामला प्रकाश में तब आया जब इन लड़कों को यह अहसास हुआ कि इनके साथ क्या हुआ था।

ये भी पढ़ें :-  जेएनयू के छात्र नजीब अहमद के गायब होने की न्यायिक जांच कराई जाए: एसआईओ

द टेलीग्राफ के अनुसार, 2 जून को ऑक्सफोर्ड क्राउन कोर्ट ने कोयंबटूर से कंप्यूटर साइंस पढ़ने के बाद ऑक्सफोर्ड में एमबीए की पढाई के लिए गए 29 वर्षीय विजेश कूरीयिल को रेप का अपराधी पाया गया है और उसे 23 साल के कैद की सजा दी गयी है। 30 मई को लंदन से निकल अपनी पत्नी के साथ विजेश 1 जून को भारत पहुंचा। मीडिया में कोर्ट के रिपोर्ट आ जाने के बाद वह गायब हो गया। अब उसकी खोज जारी है।

जज पीटर रॉस ने कहा,’विजेश ने एक बच्चे का विश्वास जीता। वह हमेशा उसे साथ खेलने के लिए बुलाता था और बेडरूम में उसके साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने काम को अंजाम देता था। इस मामले में पीड़ित दो मासूमों की उम्र 6 और सात वर्ष पायी गयी है।‘ विजेश पर लगे इन आरोपों को सुन परिवार वाले अचरज में हैं और उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि एक साल पहले ही पल्लकड़ की एक युवती के साथ उसकी शादी हुई है और अभी हमें लग रहा था कि वह छुट्टी पर आया है।

ये भी पढ़ें :-  लालू और नीतीश हुए बूढ़े, अब मुख्यमंत्री बनने की बारी तेजस्वी की

विजेश को सुनवाई के लिए मंगलवार को कोर्ट में पेश होना था इसके पहले ही वह देश से फरार हो गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected