सीबीएफसी के मौजूदा नियम नहीं माकूल, जल्द होंगे आवश्यक बदलाव- अरूण जेटली

Jun 10, 2016
केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अरूण जेटली ने कहा कि सीबीएफसी के मौजूदा प्रावधानों से वे संतुष्ट नहीं हैं और उसमें आवश्यक सुधार किए जाएंगे।

नई दिल्ली। फिल्म उड़ता पंजाब में मचे बवाल के बाद पहली बार केन्द्रीय सूचना मंत्री अरूण जेटली ने बयान देते हुए कहा कि इसमें कुछ सुधार की जरुरत है। गुरूवार को जेटली ने कहा कि फिल्म प्रमाणन के नियम उदार होने चाहिए और इसको ध्यान में रखते हुए अगले कुछ दिनों में आवश्यक बदलाव किए जाएंगे।

पंजाब में नशे की गिरफ्त में आए युवाओँ पर बनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ पर केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की तरफ से कट लगाए के निर्देश देने सबंधी विवाद पर पहली बार बोलते हुए अरूण जेटली ने कहा- “मैं ये नहीं कहना चाहूं कि ये अतिशयोक्ति है। जिस सीन को लेकर इतना विवाद चल रहा है मैं उस बारे में नहीं जानता हूं क्योंकि मैने उसे देखा ही नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा कि सीबीएफसी के लेकर मौजूदा नियमों से वो संतुष्ट नहीं हैं और उसमें जो कुछ परिवर्तन करने की जरुरत है उसे किया जाएगा।

अरूण जेटली ने ये भी कहा- “श्याम बेनेगल की तरफ से सीबीएफसी में कुछ परिवर्तन को लेकर एक अच्छी रिपोर्ट दी गई है जिसका पहला भाग मेरे पास आया है जिस पर अभी विचार होना है। अगले कुछ दिनों में हम सीबीएफसी में कुछ आवश्यक परिवर्तन की घोषणा करने जा रहे हैं।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>