बुलंदशहर गैंगरेप कांडः लड़की पापा-पापा चिल्ला रही थी अौर दरिंदे…

Aug 02, 2016
पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि जब दरिंदे बेटी को खींच कर ले जा रहे थे तो वे पापा-पापा चिल्ला रही थी अौर मैं बचा नहीं सका।

नई दिल्ली। बुलंदशहर गैंग रेप का पीड़ित परिवार भयानक सदमे में है। पीड़ित परिवार ने सोमवार को सरकार से मांग की है कि जिन लोगों ने 13 साल की लड़की और उसकी मां के साथ गैंगरेप किया है उन्हें सार्वजनिक रूप से गोली मारने की अनुमति दी जाए। इनका कहना है कि एक पुलिस वैन पास से गुजरी थी लेकिन उसने कोई हस्तक्षेप नहीं किया था।

टाइम्स अॉफ इंडिया के मुताबिक पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि बलात्कारियों को कठोर दंड दिया जाना चाहिए ताकि कोई भी भविष्य में इस तरह का अपराध न करें। उन्होंने बताया कि जब दरिंदे बेटी को खींच कर ले जा रहे थे तो वे पापा-पापा चिल्ला रही थी अौर मैं बचा नहीं सका। मेरे जीवन का यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव है। उन्होंने कहा कि बेटी के साथ एेसा हुअा अौर मैं उसे बचा नहीं सका। इसलिए बेटी से नजर नहीं मिला पाऊंगा।

ये भी पढ़ें :-  मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI केस दर्ज, केजरीवाल बोले- पगला गए हैं मोदी

पढ़ेंः

उन्होंने कहा कि यदि तीन महीने में अपराधियों को सजा नहीं मिली तो हम परिवार सहित अात्महत्या कर लेंगे। लड़की के पिता ने बताया कि मेरी बेटी सदमे में है। हमले के बाद से कुछ भी नहीं खाया है। लड़की और उसकी मां का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि जब बदमाशों ने उस पर हमला किया तो हम बचाने की कोशिश की लेकिन वे हम लोगों पर हमला कर घायल कर दिया।

पढ़ेंः

पढ़ेंः

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected