बेटे के सामने वहशी बॉस ने किया महिला से बलात्कार

Sep 09, 2016
बेटे के सामने वहशी बॉस ने किया महिला से बलात्कार
बेंगलुरू में युवती का नहाते वक्त का वीडियो बनाकर उसका बॉस करता रहा दुष्कर्म।

नई दिल्ली। बेंगलुरू के कोडागु क्षेत्र में एक 23 साल की युवती के साथ उसके बॉस द्वारा दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस के मुताबिक अॉफिसियल ट्रिप के बहाने आरोपी ने युवती के एक साल के बच्चे के सामने ही उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी साल बीती जनवरी में पीड़िता ने कस्टमर केयर एक्सक्यूटिव के तौर पर निजी बिल्डिंग मैटेरियल कंपनी में नौकरी शुरू की थी। पीड़िता को वहां काम करते मुश्किल से दो माह बीते थे कि कंपनी का पार्टनर टी विवेकानंद उसपर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा था। तब पीड़िता ने आरोपी को पुलिस से शिकायत करने की चेतावनी भी दी थी।

तभी से आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का जाल बुनना शुरू कर दिया था। इस घटना के कुछ ही दिन बाद आरोपी ने कोडागु के लिए अॉफिसियल ट्रिप की योजना बनाई और युवती को इस ट्रिप पर चलने के लिए कहा। कोडागु में पीड़िता का मायका है। पीड़िता किसी अनहोनी का अंदेशा किए बिना ट्रिप के लिए राजी हो गई। इस ट्रिप पर आरोपी के साथ उसका एक और बिजनेस पार्टनर था। युवती अपने एक साल के बेटे के साथ कोडागु पहुंची।

कोडागु पहुंचकर युवती ने अपनी मां से बात की कि वो घर आ रही है। तब उसकी मां ने उसे वहां जंगली जानवर के आतंक की वजह से आने से मना कर दिया था। इसी बीच आरोपी का बिजनेस पार्टनर किसी इमरजेंसी के चलते वहां से चला गया।

आरोपी ने रात गुजारने के लिए पांच सितारा होटल में सिर्फ एक रूम बुक कराया था। युवती को मजबूरन आरोपी के साथ होटल के रूम में रुकना पड़ा। युवती के साथ उसका एक साल का बेटा भी था।

नहाते वक्त बनाया युवती का वीडियो

युवती जब होटल के वाशरूम में नहाने गई तो आरोपी ने चोरी-छिपे उसका वीडियो बना लिया। वीडियो सार्वजनिक कर देने की धमकी देते हुए आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि आरोपी कुछ दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती ने आपबीती जब पति को सुनाई तब दोनों ने स्थानीय पुलिस से शिकायत की। पुलिस आरोपी और उसके साथ ट्रिप पर गए बिजनेस पार्टनर को तलाश रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>