बेटी के सम्मान को लेकर आज भाजपा का यूपी में बड़ा प्रदर्शन

Jul 23, 2016
बीएसपी पर पलटवार करने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। दयाशंकर सिंह की बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर यूपी में पार्टी बड़ा प्रदर्शन करेगी।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ : बसपा अध्यक्ष मायावती पर दयाशंकर सिंह के अभद्र बयान से बैकफुट पर आई भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को बसपाइयों की ओर से दयाशंकर के परिवार की महिलाओं के खिलाफ की गई अशोभनीय टिप्पणियों को मुद्दा बनाकर सड़क पर उतरने का फैसला किया है।

इस बीच गोरखपुर से लखनऊ लौटते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव मौर्य ने फैजाबाद में पत्रकारों से कहा कि उनकी पार्टी दयाशंकर सिंह के परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। मौर्य ने अखिलेश यादव को विफल बताया और कहा कि मायावती अब नसीमुद्दीन के खिलाफ कार्रवाई करके दिखाएं। भाजपा ने कहा है कि वह बेटियों के सम्मान की रक्षा के लिए कृतसंकल्प है।

यदि बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ दयाशंकर की टिप्पणी अभद्र थी तो बसपाइयों की ओर से दयाशंकर की नाबालिग बेटी, पत्नी और परिवार की अन्य महिलाओं के खिलाफ व्यक्त की गई प्रतिक्रियाएं भी नितांत अमर्यादित हैं। उन्होंने बताया कि बेटियों के सम्मान की रक्षा के लिए भाजपा शनिवार को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन करेगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>