भाजपा की शिवसेना को चेतावनी, हमारे अंदरुणी मामलों में न दें दखल

Jun 02, 2016
भाजपा ने शिवसेना को पार्टी के अंदरुणी मामलों में दखल न देने की चेतावनी दी है। पार्टी ने यह बयान शिवसेना के उस बयान के जवाब में दिया है जो उन्‍होंने एकनाथ खडसे पर दिया था।

नई दिल्ली। लगातार शिवसेना के हमले झेल रही भाजपा ने आखिरकार उसेे इसके लिए साफतौर पर आगाह कर दिया है। भाजपा नेे शिवसेना को चेतावनी देते हुए कहा है कि अच्छा होगा कि हमारे अंदरुणी मामलाें वह दखलअंदाजी न दे। दरअसल भाजपा ने यह तीखी प्रतिक्रिया शिवसेना के उस बयान के खिलाफ दी है जिसमें शिवसेना ने कहा था कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस साफ छवि के नेता हैं। लेकिन उनके मंत्रिमंडल के किसी व्यक्ति पर संगीन आरोप लगते हैं तो उससे शिवसेना की छवि को भी नुकसान हो सकता है।

शिवसेना के नेता संजय राउत ने यह प्रतिक्रिया राज्य के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे पर दी थी। खडसे पर एक के बाद एक आरोप लग रहे हैं। पहले वह दाऊद इब्राहिम की फोन कॉल मामले में घिरे थे अब वह स्टॉम्प पेपर घोटाले में घिरते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वह लगातार अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैंं। उनका कहना है कि वह बड़े आदमी हैं इसलिए विवाद होते रहते हैं। उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने से भी साफ मना कर दिया है।

खडसे के मंत्रिमंडल में बने रहने से जहां राज्य सरकार की छवि धूमिल हो रही है वहीं केंद्र पर भी सवाल उठ रहे हैं। यही वजह है कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए राज्य के सीएम को दिल्ली तलब किया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>