भाजपा ने मथुरा कांड पर सपा समेत सभी दलों को घेरा

Jun 09, 2016
भाजपा नेता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हैदराबाद का चक्कर लगाने वाले राहुल समेत सोनिया गांधी और बसपा नेत्री मायावती को अब तक मथुरा की याद नहीं आई है।

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। मथुरा कांड उत्तर प्रदेश चुनाव की धुरी बन सकता है। एक तरफ जहां भाजपा ने ‘जंगलराज’ का नारा तेज कर दिया है वहीं सपा-बसपा और कांग्रेस के बीच अंदरूनी मिलीभगत का आरोप भी शुरू हो गया है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हैदराबाद का चक्कर लगाने वाले राहुल समेत कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और बसपा नेत्री मायावती को अब तक मथुरा की याद नहीं आई है। दरअसल सपा की तरह ही उन्हें भी जवाहरबाग में शिकार हुए लोगों की फिक्र ही नहीं है। उन्होंने पार्क का नाम जवाहरबाग की जगह शहीद पुलिस अधिकारी के नाम पर मुकुल-संतोष बाग करने का सुझाव भी दिया।

मथुरा कांड को लेकर भाजपा शीर्ष नेतृत्व की ओर पहले ही सपा नेतृत्व पर सवाल खड़ा किया गया था और सीबीआइ जांच की मांग की गई थी। जिस तरह भाजपा नेताओं की रैलियों में मथुरा की याद दिलाई जा रही है उससे स्पष्ट है कि कानून व्यवस्था के साथ-साथ इसे भ्रष्टाचार से भी जोड़कर जनता के सामने पेश किया जाएगा। बताते हैं कि बसपा काल में भ्रष्टाचार और खासकर दलितों पर हुए अत्याचार के आंकड़े जुटा लिए गए हैं जिन्हें जल्द ही जारी किया जाएगा। ऐसे में श्रीकांत ने इन तीनों दलों के साथ साथ रालोद अध्यक्ष अजित सिंह को भी घेरा और कहा कि सभी एक ही सिक्के के पहलू हैं। मायावती, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अजित सिंह में से कोई भी संवेदना जताने तक के लिए मथुरा नहीं आए। जबकि हैदराबाद में एक छात्र की आत्महत्या को इन नेताओं ने तूल देकर पहाड़ बनाने की कोशिश की थी। अब कोई भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश से सवाल तक नहीं पूछ रहा है। दो दिन पहले मथुरा के पूर्व सांसद जयंत चौधरी केवल रस्म अदायगी कर चले गए।

श्रीकांत ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर जवाहरबाग का नाम बदलने का सुझाव दिया है। दो पुलिस अधिकारी वहां शहीद हुए हैं इसलिए उनके नाम पर इसे मुकुल-संतोष बाग का नाम दिया जाना चाहिए। श्रीकांत ने कहा कि यह पत्र पांच दिन पहले भेजा गया है लेकिन मुख्यमंत्री की ओर से कोई जवाब नहीं आया है जिससे स्पष्ट है कि वह शहीदों के प्रति कितने संवेदनशील हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>