अरविंद केजरीवाल के टॉक टू एके को भाजपा ने बताया फ्लॉप शो

Jul 17, 2016
भाजपा नेताओं का कहना है कि यह कार्यक्रम जनता से सीधा संवाद न होकर पूरी तरह प्रायोजित था।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ‘टॉक टू एके’ कार्यक्रम को फ्लॉप शो और प्रचार पाने का तरीका बताया है। भाजपा नेताओं का कहना है कि यह कार्यक्रम जनता से सीधा संवाद न होकर पूरी तरह प्रायोजित था। 48 मिनट तक सिर्फ केजरीवाल ही बोलते रहे। हमेशा की तरह उन्होंने अपनी विफलता के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने जनता के सिर्फ उन्हीं सवालों के जवाब दिए, जो सरकार के पक्ष में थे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम पर जितना पैसा खर्च किया गया, उस रकम को दिल्ली के जलभराव को दूर करने पर खर्च किया गया होता तो आज लाखों लोगों के घरों में बारिश का पानी जमा न होता। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी के विस्तार के लिए जनता का पैसा इस्तेमाल कर रहे हैं। आज के कार्यक्रम में भी वे दिल्ली से ज्यादा पंजाब, गोवा, गुजरात के लिए चिंतित दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें :-  बीजेपी नेता संगीत सोम के प्रचार वाहन से बरामद हुई विवादित सीडी, दर्ज हुआ केस

दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता का कहना है कि मुख्यमंत्री ने ‘टॉक टू एके’ में दावा किया है कि उनकी सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी पर ज्यादा जोर दिया है। जबकि हकीकत यह है कि दिल्ली के लोग बुनियादी जरूरतों के लिए तरस रहे हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected