तेवतिया के बाद हमलावरों ने किया इस भाजपा नेता पर जानलेवा हमला

Aug 22, 2016
तेवतिया के बाद हमलावरों ने किया इस भाजपा नेता पर जानलेवा हमला
उत्तर प्रदेश भाजपा खेल प्रकोष्ठ के संयोजक एवं राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग चैंपियन पारुल त्यागी पर हमलावरों ने जानलेवा हमले में घायल हो गए।

गाजियाबाद (जागरण संवाददाता)। भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर हमले के सभी आरोपियों को पुलिस अभी पकड़ भी नहीं पाई है कि एक अन्य भाजपा नेता पर रविवार सुबह 24 घंटे में दूसरी बार हमला हो गया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश भाजपा खेल प्रकोष्ठ के संयोजक एवं राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग चैंपियन पारुल त्यागी पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की। हमले में वह तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका चचेरा भाई छर्रे घायल हो गया। हमलावरों ने शनिवार रात को भी दो स्थानों पर फायरिंग की थी, लेकिन आरोपी ही घटना के तत्काल बाद थाने पहुंच जाते थे।

सुबह साढ़े नौ बजे पारुल त्यागी पत्नी के साथ अपने गांव निवाड़ी में घर से जैसे ही निकले, उन पर कुछ लोगों ने फाय¨रग कर दी। पारुल ने घर में घुसकर जान बचाई पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस को उन्होंने बताया कि निवाड़ी के ही गौरव एवं निशांत ने उस पर हमला किया है। हमले में पारुल के ताऊ के बेटे सचिन के हाथ में छर्रे भी लगे। पुलिस ने मौके से कारतूस भी बरामद किए। शाम तक किसी ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी। पुलिस ने दोनों पक्षों के लाइसेंसी हथियार कब्जे में ले लिये।

घटना के तत्काल बाद आरोपियों के पिता नरेंद्र त्यागी थाने पहुंचे और पारुल पक्ष पर आरोप लगाया कि उन्होंने फाय¨रग की। एक गोली गाड़ी में लगी है। उधर, शनिवार रात आरोपियों का झगड़ा मऊ निवासी शाबिर व सलीम से हुआ। शाबिर ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने निशांत की तरफ से सलीम व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। शनिवार रात पारुल के ताऊ के बेटे सुनील के साथ झगड़ा किया एवं फायरिंग की। संजय ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इस बार भी आरोपी थाने पहुंच गए। हालांकि पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने सुनील के बयान पर गौरव आदि के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। बताया जाता है कि सुनील के साथ पारुल थाने गया था। इसी कारण उनके ऊपर हमला हुआ।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>