जम्मू-कश्मीर सदन में गूंजा पाकिस्तान मुर्दाबाद

Jun 27, 2016
पांपोर में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले की गूंज सोमवार को सदन में सुनाई दी।

श्रीनगर। पांपोर में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले की गूंज सोमवार को सदन में सुनाई दी। भाजपा विधायकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए हमले की जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि यहां पाकिस्तान की शह पर आतंकी हमला होता है। इसलिए पाकिस्तान के खिलाफ एक निंदा प्रस्ताव लाया जाए। साथ ही वायुसेना को अधिकार दिया जाए कि वह गुलाम कश्मीर में आतंकी और पाकिस्तानी सेना के ठिकानों को तबाह करे।

इस दौरान भाजपा विधायकों की नेकां विधायकों व निर्दलीय विधायक इंजीनियर रशीद के साथ तीखी नोक-झोंक भी हुई, लेकिन इस मामले में पीडीपी की तरफ से कोई भी भाजपा के समर्थन में खड़ा नजर नहीं आया। राज्य में सत्तासीन गठबंधन में शामिल भाजपा को सदन में पूरी तरह अकेली नजर आई।

ये भी पढ़ें :-  विश्व प्रसिद्ध ताजमहल को नष्ट करने की चाह में मोदी सरकार, सुप्रीम कोर्ट में हुई बहस

सुबह जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई भाजपा विधायक अपनी सीटों पर खड़े हो गए। नौशहरा के विधायक रविंद्र रैना ने सदन का ध्यान दिलाने का प्रयास करते हुए नारा लगाया "पाकिस्तान मुर्दाबाद"। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि पहले यहां हमारी पुलिस के जवान शहीद हुए, अब सीआरपीएफ के जवानों पर हमला हुआ है। इस पर निर्दलीय विधायक इंजीनियर रशीद ने भाजपा विधायकों से कहा कि आप यहां क्या जांच की मांग कर रहे हैं, सरकार आपकी है, आप जब चाहे जांच करा सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>