जब महिला ने मंच पर चढ़कर सीएम को कर लिया ‘किस’

Jun 26, 2016
कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया महिला के चुम्बन को लेकर विवादों में घिर गए हैं। एक महिला ने सार्वजनिक रूप से सीएम को किस कर लिया।

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को उस वक्त समझ में कुछ नहीं आया कि आखिर वे क्या करें जब करीब 32-33 साल की एक महिला ने पुरस्कार लेने के बाद अचानक उनके गाल का चुम्बन लिया। महिला के चुम्बन को लेकर विवादों में घिर गए हैं। यह वाकया उस दौरान हुआ जब वह किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यह पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

दरअसल, यह पूरा वाकया बेंगलुरु के पैलेस ग्राउंड में उस वक्त घटित हुआ जब कर्नाटक के मुख्यमंत्री के. सिद्धारमैया कोरबा समाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। वह स्टेज पर लोगों को पुरस्कार दे रहे थे इसी दौरान एक महिला ने पुरस्कार लेने के बाद स्टेज पर ही सिद्धारमैया का चुम्बन ले लिया और वहां से गायब हो गई।

ये भी पढ़ें :-  नोटबंदी के बाद जैसे महाराष्ट्र में जीते वैसे ही जीतेंगे यूपी का चुनावः केशव

गलत अर्थ न लगाएं…
बाद में स्थानीय टीवी चैनलों के रिपोर्टरों को उस महिला ने बताया कि वह भी कोरबा समाज से है जिससे मुख्यमंत्री आते हैं। सिद्धारमैया को इतने नजदीक से देखकर वह इतनी उत्साहित हो गई कि उसने उनका चुम्बन ले लिया। हालांकि तालुक पंचायत सदस्य गिरिजा श्रीनिवास नाम की इस महिला ने सफाई भी दी की यह चुम्बन उसने अपने पिता सामान मुख्यमंत्री का किया और इसके दूसरे मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। गिरिजा का सम्बन्ध मुख्यमंत्री के चुनाव क्षेत्र वरुणा से है जो कि मैसूर का हिस्सा है।

: A woman kisses Karnataka CM Siddaramaiah during a state-level program of Kuruba Community in Bengaluru.

ये भी पढ़ें :-  नोटबंदी सबसे विनाशकारी तबाही : सदाशिवम

— ANI (@ANI_news)

कोरबा समाज का कार्यक्रम
यह घटना दोपहर करीब साढ़े बारह बजे बेंगलुरु के पैलेस ग्राउंड में हुई। यहां मुख्यमंत्री सिद्धारमैया कोरबा समाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गए थे। पिछले रविवार को हुए कैबिनेट विस्तार के बाद से सिद्धारमैया के खिलाफ कांग्रेस के अंदर रोष काफी बढ़ा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected