फीस न देने पर स्कूल में बेरहमी से पिटाई के बाद छात्र ने दम तोड़ा

Aug 28, 2016
फीस न देने पर स्कूल में बेरहमी से पिटाई के बाद छात्र ने दम तोड़ा
मणिपुर में समय पर स्कूल की फीस नहीं देने पर स्कूल के अधिकारियों ने छठी कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई की। जिससे उसकी मौत हो गई।

इंफाल, आइएएनएस : मणिपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। समय पर स्कूल का फीस न देने पर स्कूल के अधिकारियों ने छठी कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई की। इससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि सुरेश तोंगब्राम की पिटाई से मौत के आरोप में स्कूल अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद अप्राकृतिक मौत की पुष्टि होने पर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। दो साल पहले इंफाल के नजदीक लंगोल के रेजिडेंशियल किड्स केयर स्कूल में सुरेश का दाखिला कराया गया था। उसके पिता बीरा तोंगब्राम ने बताया कि गरीब किसान होने के कारण वह स्कूल और हॉस्टल का फीस देने में असमर्थ थे।

पढ़ें-

स्कूल प्रशासन ने फीस चुकाने और बच्चे को ले जाने को कहा। जब बच्चे को लाने गया तो स्कूल ने कहा कि जब तक फीस जमा नहीं होगा बच्चे को नहीं ले जा सकते। इसके बाद शुक्रवार को वे सुरेश को घर पहुंचा गए। उसके बदन पर चोट के निशान थे। घर आने के कुछ ही देर बाद सुरेश बेहोश हो गया और शनिवार को उसकी मौत हो गई। सुरेश को घर छोड़ने आए स्कूल वालों ने कहा कि आज्ञा न मानने पर उसे सजा दी गई। यही नहीं वे 31 अगस्त तक फीस जमा कराने को भी कह गए।

पढ़ें-

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>