ट्रेन में मिला यात्री का शव, साथ में था एक करोड़ नकद अौर एक किलो सोना

Aug 20, 2016
ट्रेन में मिला यात्री का शव, साथ में था एक करोड़ नकद अौर एक किलो सोना
खड़गपुर रेल मंडल मुख्यालय को सूचना मिली कि मुंबई-हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस में एक यात्री अचेत पड़ा है। वह जहरखुरानी का शिकार प्रतीत होता है।

जागरण संवाददातता, खड़गपुर। दक्षिण-पूर्व रेलवे के खड़गपुर स्टेशन में शनिवार को मुंबई-हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस से वृद्ध यात्री का शव बरामद हुआ। उनके पास से मिले दो सूटकेस में करीब एक करोड़ रुपये नकद व एक किलो सोना मिलने से मामला रहस्यमय हो गया। राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह खड़गपुर रेल मंडल मुख्यालय को सूचना मिली कि मुंबई-हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस में एक यात्री अचेत पड़ा है। वह जहरखुरानी का शिकार प्रतीत होता है। जानकारी मिलते ही हरकत में आई रेल महकमे की मेडिकल टीम ने ट्रेन को अटेंड कर यात्री को बरामद किया। हालांकि चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पढ़ेंः

सूत्रों के मुताबिक मृतक के मुंह से खून निकल रहा था। समझा जाता है कि टाटानगर के आसपास जहरखुरानों ने उन्हें अपना शिकार बनाया होगा। हालांकि किसी वजह से वे अपने मकसद में पूरी तरह से सफल नहीं हो पाए। इधर खड़गपुर में शव बरामदगी के बाद साथ मौजूद दो सूटकेस खोले जाने पर रेल अधिकारियों के होश उड़ गए क्योंकि दोनों सूटकेसों में करीब एक करोड़ रुपये नकद रखे हुए मिले।

मृतक के पास से बरामद ड्राइ¨वग लाइसेंस से शव की शिनाख्त छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर निवासी सुभाष चंद्र सुराना (65) के रूप में की गई। बताया जाता है कि सुराना रायपुर के वरिष्ठ भाजपा नेता और विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के भाई थे। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। खड़गपुर रेल मंडल के वरिष्ठ वाणिज्यिक प्रबंधक कुलदीप तिवारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

पढ़ेंः

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>