हॉलीवुड की इस हॉरर मूवी ने ले ली एक बुजुर्ग की जान

Jun 17, 2016
हाल ही में रिलीज हॉलीवुड की एक हॉरर मूवी को देखते हुए बुजुर्ग की जान चली गई। मूवी के क्‍लाइमैक्‍स के दौरान ही यह सब हुआ।

चेन्नई। हॉरर मूवी देखना एक बुजुर्ग के लिए जानलेवा साबित हुआ। मूवी के दौरान बुजुर्ग के सीने में दर्द उठा और जब तक उन्हें एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया जाता तब तक उनकी जान चली गई। यह पूरा वाकया तमिलनाडु के तिरुवनमलाई में घटा, जहां एक 65 वर्षीय बुजुर्ग हॉलीवुड मूवी The Conjuring 2 देख रहे थे।पुलिस अभी तक मृतक की पहचान नहीं कर पाई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक मृतक आंध्र प्रदेश का रहने वाला बताया गया है, जो तिरुवनमलाई में एक आश्रम में ठहरा हुआ था। वह गुरुवार को बालसुब्रमण्यार थिएटर में अपने एक साथी के साथ सच्ची घटना पर आधारित हॉरर मूवी ‘Conjuring-2’ देखने गया था। मूवी देखने के दौरान उसने सीने में दर्द की शिकायत की।

ये भी पढ़ें :-  नोटबंदी से देश को हुआ बड़ा नुकसान, IMF ने घटाया भारत का ग्रोथ अनुमान

इसके बाद तत्काल एम्बुलेंस भी बुलाई गई, लेकिन जब तक एम्बुलेंस वहां पहुंचती, वो दम तोड़ चुका था। अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। उसके साथ सिनेमा देखने गया एक शख्स उसके शव को लेकर आश्रम पहुंचा जहां वो रुका हुआ था। स्थानीय पुलिस मृतक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected