नसरुद्दीन शाह और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार दोबारा

Feb 20, 2017
नसरुद्दीन शाह और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार दोबारा

इश्किया और डेढ़ इश्किया के बाद नसरुद्दीन शाह और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार दोबारा फिल्म इरादा के जरिए धूम पर आ रही है ।dhoom डाल रही है ।इस वन में दिव्या दत्त सागरिका घटके और शरद केलकर भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। इरादा का निर्देशन अपर्णा सिंह ने किया है ।इस फिल्म की कहानी पंजाब की है।

जहां रिटायर पिता पर अबजीत वालिया नसरुद्दीन शाह अपनी बेटी रिया रुमाना मौला किसी के साथ रहते हैं ।वह अपनी बेटी को सिविल सर्विस की परीक्षा के लिए तैयार करवाते हैं ।बाप और बेटी ऐसे इलाके में रहते हैं जो daddy की फैक्टरी के पास है ।उस फैक्ट्री से निकलने वाली जहरीली गैसों का पानी रिवर्स बोरिंग के अंतर्गत जमीन में छोड़ा जाता है ।जो कि सारे घर के घरों में पीने वाले पानी के रूप में पहुंचता है । रिया भी उसी कारण बीमार हो जाती है।

और अब पूछे जाने पर मुख्यमंत्री रमनदीप दिव्या दत्ता भी पेडी का साथ देती है ।फिर पैडी की फैक्ट्री में अचानक बम फूटते है और उसकी जांच के कारण के लिए एनआईए अफसर अर्जुन मिश्रा अरशद वारसी की ड्यूटी लगाई जाती है। इस दौरान कहानी का पत्रकार मिशी सागरिका घटके भी अपने कारणों से इस घटना की तफ्तीश करती रहती है। आखिर का कहानी में क्लाइमेक्स आ जाता है और फिल्म को अलग अंजाम मिलता है। बताने वाली बात यह है कि इस फिल्म का निर्देशन काफी बेहतरीन है अपर्णा सिंह ने इस फिल्म की कहानी को अच्छे तरीके के साथ लिखा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>