सपा सांसद बोले तेवतिया पर हमला कानून व्यवस्था का मामला नहीं, पहले भी ऐसा होता रहा है

Aug 12, 2016

लखनऊ। के नेता बृजलाल तेवतिया पर जिस तरह से एके-47 से हमला किया गया है उसके बाद उनकी हालत गंभीर बनी हुई है, डॉक्टर की मानें तो अगले चौबीस घंटे उनके लिए काफी अहम हैं। वहीं इस हमले पर अब राजनीति तेज हो गयी है, के राज्य सभा सदस्य और वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने इस घटना को कानून व्यवस्था का मामला मानने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनायें पहले भी होती रही हैं।

गृहमंत्री ने बताया राज्य सरकार को जिम्मेदार

नरेश अग्रवाल ने कहा कि यह कानून व्यवस्था का मामला नहीं है, लेकिन हमें इस घटना का दुख है और जो भी इस मामले में दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। वहीं इस हमले को गृहमंत्री राजनाथ सिंह प्रदेश ने यूपी की कानून व्यवस्था से जु़ड़ा बताया।

राजनाथ सिंह ने कहा कि आखिरकार यह मुद्दा राज्य का है और राज्य सरकार इसके लिए जिम्मेदार है। केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने भी तेवतिया पर हुए हमले पर राज्य सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि हम पहले से ही इस मुद्दे को उठाते आयें हैं कि राज्य में कानून व्यवस्था काफी खराब है लेकिन इस घटना के बाद इस मुद्दे को और तेजी से उठाया जाएगा।

Our main focus right now is to arrest the culprits, our forensic experts are working on the spot:Javeed Ahmed,UP DGP

— ANI UP (@ANINewsUP)

If UP CM is unable to govern then he must resign. Law&order situation getting worse:Mayawati on BJP leader attacked

— ANI UP (@ANINewsUP)

मायावती ने मांगा इस्तीफा

वहीं इस घटना के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश यादव पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह प्रदेश की कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह से विफल रहे हैं, प्रदेश में कानून व्यवस्था हर रोज खराब हो रही है, ऐसे में उन्हें तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

Law and order is a state subject, ultimately it is their responsibility: HM Rajnath Singh on UP BJP leader attacked

— ANI UP (@ANINewsUP)

We have recovered the car which was used in attack on BJP leader, forensic team at the spot:Daljit Chaudhary,ADG,L&O

— ANI UP (@ANINewsUP)

पुलिस ने माना आपसी रंजिश का मामला

आपको बता दें कि इस मामले में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर दलजीत सिंह ने कहा कि शुरुआती तौर पर यह घटना आपसी संजिश की लग रही है और हमारी जांच इसी दिशा में चल रही है। उन्होंने कहा कि घटना में इस्तेमाल गाड़ी को बरामद कर लिया गया है और फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर भेज दिया गया है। डीजीपी लॉ एंड ऑर्डर जावीद अहमद ने कहा कि इस समय हमारा मुख्य उद्देश्य आरोपियों को गिरफ्तार करना है।

BJP leader shot at in Ghaziabad: Police recover ammunition including an AK-47

— ANI UP (@ANINewsUP)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>