नरेंद्र मोदी द्वारा बनाई गयी 50 अफसरों की टीम के रडार से बाहर दाऊद इब्राहिम

Sep 02, 2016
नरेंद्र मोदी द्वारा बनाई गयी 50 अफसरों की टीम के रडार से बाहर दाऊद इब्राहिम

भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी दाऊद इब्राहिम को पकड़ने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार ने एक ब्लू प्रिंट तैयार किया है। इसके तहत मोदी ने 50 लोगों की एक स्पेशल टीम को दाऊद के पीछे लगाया है।

भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी दाऊद इब्राहिम को पकड़ने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार ने एक ब्लू प्रिंट तैयार किया है। इसके तहत मोदी ने 50 लोगों की एक स्पेशल टीम को दाऊद के पीछे लगाया है। एबीपी न्यूज चैनल के मुताबिक, दाऊद भारत सरकार से इस प्लान से डर गया है। खबर के मुताबिक, बनाई गई टीम दाऊद के हर कदम पर बारीकी से नजर रख रही है। इसके डर से कराची में रह रहा दाऊद वहां से बाहर नहीं जा रहा। खबर यह भी है कि दाऊद बनाई गई टीम के रडार से बाहर हो गया है। बनाई गई टीम दाऊद के काले कारोबार की भी जांच कर रही है। माना जा रहा है कि इस वक्त दाऊद की ताकत कम हो गई है। दाऊद के कुछ बीमारियों भी हो गई हैं जिनकी वजह से उसे काम संभालने में परेशानी होती है। ऐसे में सरकार दाऊद की कमजोरी का फायदा उठाकर उसे पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें :-  सलमान के फैन्स के लिए अच्छी ख़बर- काले हिरण के शिकार से जुड़े 18 साल पुराने आर्म्स केस में सलमान बरी

इससे पहले सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेंस्टिगेशन (सीबीआई) ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के खिलाफ सबूत जुटाने के लिए पाकिस्तान से संपर्क किया था। महाराष्ट्र सरकार के अनुरोध में सीबीआई ने इस मामले को अपने हाथ में लिया था। मिली जानकारी के मुताबिक, सीबीआई ने दाऊद के गुटखा कारोबार से जुड़ी जानकारी मांगी थी। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, जानकारी जुटाने के लिए लेटर पाकिस्तान के साथ-साथ ब्रिटेन और संयुक्त अरब अमीरात को भी भेजा गया है। गुटखे का धंधा दाऊद का भाई अनीस इब्राहिम चलाता है । ऐसा आरोप है कि अनीस इब्राहिम ने साल 2002 में 2.16 लाख रुपए में गुटखा पाउच बनाने की मशीनें खरीदी थी और फिर अन्य सहयोगियों की मदद से उन्हें कराची में उसके पास भेजा गया था।

ये भी पढ़ें :-  शिवपाल यादव ने कहा-नेताजी चाहेंगे तो जरूर लड़ूंगा चुनाव

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected