दिल्ली पुलिस द्वारा नजीब की माँ को गिरफ्तार किए जाने पर, सोशल मिडिया पर बवाल

Nov 07, 2016
दिल्ली पुलिस द्वारा नजीब की माँ को गिरफ्तार किए जाने पर, सोशल मिडिया पर बवाल

नजीब अहमद को JNU से गायब हुए पुरे 24 दिन गुज़र गए है। मगर अभी तक दिल्ली पुलिस नजीब को खोजने में नाकामयाब रही है। दिल्ली के इंडियन गेट नजीब अहमद की बरामदगी की मांग को लेकर Justice for Najeeb- United Citizen’s Vigil के नाम से  एक विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था।  मगर दिल्ली पुलिस ने  इंडिया गेट जाने वाले सभी रास्तों को  बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया है। इस मामले में पुरे इलाके में धरा 144 लगा दी गई है। इस प्रदर्शन में शामिल लोगों और नजीब की माँ को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस की ज़बरदस्त आलोचना किन जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  इसरो ने एक साथ 104 उपग्रहों को लांच कर रचा इतिहास

दिल्ली CM रविन्द केजरीवाल ने कहा, कि एक माँ की आहें तुम्हें लगेंगी !

अमीक़ जामेई ने लिखा, नज़ीब की मॉ पर दिल्ली पुलिस के हमले का विरोध करता हू!

काशिफ अहमद फराज़ ने लिखा, लानत है ऐसी पुलिस और व्यवस्था पर जो एक अपरहण का पता लगाने के बजाये उन्हें गिरफ्तार करते हैं जो ढूँढने की मांग कर रहे हैं | नजीब की माँ और उसकी बहन को डिटेन कर पुलिस ने अपनी नाकामी और हताशा का सबूत दिया है.

नवेद चौधरी ने लिखा, हक़मांगोगे तो ना हक़ मार दिए जाओगे.इंसाफ़ मांगोगे तो पेलेट गन से अंधे कर दिये जाओगे.आवाज़ उठाओगे तो उठा लिए जाओगे.सवाल करोगे तो एक दिन के लिए प्रसारण रोक दिया जायेगा.रोड पर आओगे तो लाठी खाओगे..
यह तानाशाही नहीं है तो फ़िर क्या है.??

ये भी पढ़ें :-  प्रधानमंत्री की कन्नौज में रैली आज

मेहँदी हसन ऐनी ने लिखा, इसे पुलिसिया आतंक कहें?या लोकतंत्र की मर्यादाओं का उंलन्घन?लेकिन याद रखो,इस मां की आह और तुम्हारे ईशवर, के बीच कोई पर्दा नहीं है,इसे बहूत जल्द इंसाफ़ मिलेगा

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected