JNU में कॉन्डोम खोज कर खबर बनाने वाले न्यूज चैनल्स नजीब पर खामोश क्यों

Oct 31, 2016
JNU में कॉन्डोम खोज कर खबर बनाने वाले न्यूज चैनल्स नजीब पर खामोश क्यों

JNU के कन्हैया कुमार के मामले में लगभग सभी न्यूज चैनल्स वाले JNU में मानो जैसे टेन्ट लगाके बैठे हो। शायद जिस खबर को दिखाना चाहिए वो लोगो तक पहुच ही नहीं रही है उसी JNU में कन्हैया के मामले को लेकर कॉन्डोम तक की खबर बनाने ये न्यूज चैनल वाले नजीब अहमद के लिए खामोश क्यों है।

पिछले 13 दिनों से लापता JNU छात्र नजीब अहमद का कुछ पता नहीं चल रहा है। लेकिन कोई भी न्यूज चैनल इसको कवरेज नहीं दे रहे है। आखिर क्या वजह हो सकती है जो एक माँ पिछले 13 दिनों से अपने बेटे को खोजने के लिए बड़े दरबार का चक्कर लगा रही है। क्यों ये लोग उस बेबस माँ की बातों को नजर अंदाज कर दे रहे है। वही उसी JNU में कन्हैया के समय कॉन्डोम गिनने वाली खबर तक को खबर बनाने वाले चैनल्स नजीब की गुमशुदगी पर बिल्कुल खामोश , अगर कोई आम आदमी का विधायक गिरफ्तार हो जाता है तो दिल्ली पुलिस की तत्परता का पल पल का कवरेज दिखाने वाला मीडिया, दिल्ली पुलिस की इस नाकामी पर सवाल क्यों नहीं उठाता है।

ये भी पढ़ें :-  हिंदू-मुस्लिम दोनों के खून का रंग लाल, मैं जातिवाद की राजनीति से नफरत करती हूँ: ममता बनर्जी

अभी कुछ दिन पहले प्रधान मंत्री जी के वादा किया था मुस्लिम महिलाओं को उनका हक दिलाएंगे। वही हक दिलाने की बात कहने पर सुर्खियाँ बनाने वाले चैनल्स नजीब की माँ (जो की एक मुस्लिम) है उसको ये मीडिया वाले प्रधान मंत्री जी से उसका हक़ क्यों नहीं दिलवाते। क्या दिल्ली के एक चर्चित विश्वविद्यालय से एक लड़का लापता हो जाता है। न्यूज चैनल्स वालो को ये घटना इतनी मामूली लग रही है की उसे चैनल्स पर जगह नहीं दे पा रहे है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>