छात्र नजीब के लापता होने पर फूटा जेएनयू छात्रों का गुस्सा, कुलपति-कुलसचिव को बनाया बंधक

Oct 20, 2016
छात्र नजीब के लापता होने पर फूटा जेएनयू छात्रों का गुस्सा, कुलपति-कुलसचिव को बनाया बंधक
जेएनयू से  छात्र नजीब अहमद के लापता होने भड़के छात्रों ने बुधवार की देर रात कैंपस में जमकर हंगामा किया। एडमिन ब्लॉक को कब्जे में लेते हुए कुलपति और कुलसचिव को बंधक बना लिया।  देर रात से शुरू हुआ यह सिलसिला दोपहर तक चलता रहा। उधर इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली पुलिस  से  रिपोर्ट तलब की है।
चार दिन से गायब मगर कार्रवाई नहीं
गुस्साए छात्रों का कहना था कि नजीब अहमद चार दिनों से लापता है। मगर अब तक जेएनयू प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई। छात्र के माता-पिता कैंपस पहुंचकर रो रहे हैं। उन्हें देखकर दुख बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा। जिससे पता चलता है कि जेएनयू को अपने ही छात्र से कोई वास्ता नहीं है। छात्रों के हंगामे के बीच से किसी तरह चीफ प्रॉक्टर भागने में सफल रहे।
जेएनयू प्रशासन है लापरवाह
जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष महेश पांडेय ने कहा कि चार दिन से नजीब अहमद लापता है। गुमशुदगी की रिपोर्ट भी ठीक से पुलिस दर्ज नहीं कर रही। कोई तलाशने की जहमत नहीं उठा रहा। जिससे कारण छात्र आक्रोशित हैं।
कैंपस के लोगों की साजिश का शिकार हुआ छात्रःएबीवीपी
एबीवीपी के पूर्व महासचिव सौरभ शर्मा ने कहा कि अगर नजीब नहीं मिला तो गुरुवार को आईटीओ स्थित पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। नजीब कैंपस  के लोगों का ही शिकार हुआ है। उसे कैंपस से जुड़े कुछ छात्रनेताओं ने ही गायब किया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>