मनोरोगी का दर्द सुनकर अपने आंसू नही रोक पाए सतेंद्र जैन

Aug 20, 2016

उत्तर पूर्वी दिल्ली – दिलशाद गार्डन ईहबास अस्पताल में मनोरोगी मरीज के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मनाने पहुचे स्वास्थ मंत्री सतेंद्र जैन अस्पताल के पेसेंट का दर्द सुनकर फफक पड़े , वोह अपनी आंसू नही रोक पाए। दरअसल ईहबास अस्पताल में आयोजित रक्षा बंधन कार्यक्रम में मनोरोगीयों ने सतेंद्र जैन को राखी बाँधा और अपनी – अपनी तरह से कार्यक्रम पेश किया ,इस दौरान कुछ मरीज़ ने आपन दर्द भी ब्यान किया जिसे सूनकर सतेंद्र जैन के आँखों से आँसू छलक गए।

रक्षाबंधन के अवसर पर दिल्ली सरकार के ईहबास अस्पताल में रक्षा बंधन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में स्वास्थ मंत्री सतेंद्र जैन शरीक हुए ,इस मौके पर मनोरोगी मरीजो ने आपने -आपने अंदाज़ में कार्यक्रम पेश किया , इस दौरान एक महिला मरीज ने रो रो कर बताया की उसके भाई ने उससे रिस्ता तोड़ दिया वो आज राखी के दिन भी उसे राखी बंधने नही आया ,वो उसे कहता की वो मेंटल है उसका उससे कोई वास्ता नही।

एम्बियंस
इस महिला मरीज का दर्द सुनकर सतेंद्र जैन अपना आंसू नही रोक पाए उनके आँखों से लगातार आशु निकलने लगा किसी तरह उन्होंने अपने आप को रोका ,रुमाल से अपना आंशु पोछा।

कार्यक्रम में महिला मरीजो ने सतेंद्र जैन को राखी बान्धा ,कुछ मरीजो के ज़िद करने पर सतेंद्र ने भी उन्हें राखी बांधा। इस मौके पर जो मरीजों के चेहरे पर ख़ुशी थी उसे देख सतेंद्र जैन इमोशनल हो गए और वोह फफक पड़े , रुहासे हो गए उनके आँखों से कतार आंसू निकलने लगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>