पत्नी के बिस्तर पर भांजे को देख फौजी ने उतारा मौत के घाट

Nov 18, 2016
पत्नी के बिस्तर पर भांजे को देख फौजी ने उतारा मौत के घाट

एक फौजी ने अपने भांजे को खुरपी से मौत के घाट उतार दिया। उसने अपने भांजे को मामी के साथ गलत काम करते हुये बिस्तर पर देख लिया था। जिसके बाद वह अपना आपा खो दिया और अपने भांजे को मौत के घाट उतार दिया। वहीं देहरादून कैंट एसओ एसएस बिष्ट ने बताया कि मोहन सिंह गुरुंग पुत्र पद्म सिंह का अनारवाला में उसका मकान है। उसकी पत्नी किरन और उसका भांजा संजय थापा भी रहता था। उसी मकान में रहते थे। संजय मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। संजय यहाँ रह कर इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। मोहन गुजरात के भुज में आर्मी के डिफेन्स सिक्योरिटी फोर्स में नायक के पद पर कार्यरत है। 13 नवम्बर को वह छुट्टी पर आया था।

ये भी पढ़ें :-  चोरी के आरोप में दो बच्चों के कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटा, फिर चप्पलों की माला पहना कर गलियों में घुमाया

संजय अपने मामा के घर लगभग ढाई साल से रह रहा था। मोहन ने अपने बयान में बताया की संजय और पत्नी किरण को एक साथ बिस्तर पर देख लिया था। इसके बाद उसने अपना आपा खो बैठा। और संजय की हत्या कर दी। वहीं मोहन की पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाया कि मोहन बहुत शराब पीता है। रात को पानी को लेकर हुए विवाद के बाद वह कमरे से चली गई। सुबह उसने देखा कि संजय की हत्या हो गई है। वहीं मोहन के बेटे अमृत का कहना है की वो वह कान में इयरफोन लगाकर गाना सुन रहा था। उसका कहना है कि इसके चलते उसे कोई चीख पुकार सुनाई नहीं दी। घर में मौजूद सभी सदस्य के बयान मेल नहीं खा रहे। पुलिस फिलहाल इसकी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें :-  तंबाकू भारत छोड़ो मुहिम की शुरुआत
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>