मेरे प्रेमी ने मुझे बांधकर कुत्ते से मेरे साथ संबंध..

Apr 07, 2017
मेरे प्रेमी ने मुझे बांधकर कुत्ते से मेरे साथ संबंध..

दुनिया में दिन पे दिन ऐसे कारनामे हो रहें हैं जिसे सुनकर और जानकार लोग हैरान रह जातें हैं। और सबके मन में ये सवाल उठता है कि आखिर कैसे ये सब हो जाता है या लोग कितने गीर चुके हैं जो ऐसे कारनामे करतें हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। एक लड़की ने पुलिस को बयान दिया है कि उसके प्रेमी मुस्‍तफा ने उसे कुत्ते के साथ संबंध बनाने पर मजबूर किया, और उसका वीडियो कैमरे में कैद कर लिया।

लड़की ने बताया कि उसने ये सब शर्मनाक काम करवाने के बाद मुस्‍तफा ने उसे यह भी धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बताया कि उसके साथ क्‍या हुआ है तो वह सबको रिकॉर्डिंग दिखा देगा। पीड़ित लड़की की बयान के आधार पर पुलिस ने मुस्‍तफा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ़्तारी के बाद मुस्‍तफा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पुलिस को दिए अपने बयान में मुस्‍तफा ने बताया कि उसे शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे धोखा दे रही है। वह इससे पहले भी जेल जा चुका है और उसे लगता था कि उसके जेल में रहने के दौरान उसकी गर्लफ्रेंड उससे बेवफाई करती रही। मुस्‍तफा साल 2012 में एक साल तक जेल में रहा। तब उसने एक अन्‍य महिला से सेक्‍स के दौरान उसका वीडियो बना लिया था। महिला को इस वीडियो के बारे में जानकारी नहीं थी। उसने कैमरा अलमारी में छिपाकर रखा था। बाद में मुस्‍तफा ने वीडियो की एक कॉपी महिला के नए ब्‍वॉयफ्रेंड को भेज दी थी।

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>