मुजफ्फरपुर के असली ‘सुल्तान’ ने सलमान खान के खिलाफ धोखाधड़ी का ठोका मुकदमा

Jul 13, 2016

बिहार के मुजफ्फरपुर से बॉलीवुड अभिनेता सलामन खान एक बार फिर चर्चा में है.

एक स्थानीय अदालत में कथित धोखाधड़ी के संबंध में सलमान खान, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, फिल्म सुल्तान के निर्देशक अली जफर अब्बास और अन्य के खिलाफ एक शिकायत मामला सुना गया.

मुजफ्फरपुर के निवासी मोहम्मद साबिर अंसारी उर्फ साबिर बाबा ने 8 जुलाई को यहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में एक शिकायत मामला दायर कराया था और कहा था कि पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘सुल्तान’ के कलाकार सलमान ने उन्हें उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाने के लिए रॉयल्टी के रूप में 20 करोड़ रुपए देने का वादा किया था.

वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा कि साबिर ने 2010 में मुंबई में सलमान को अपनी कहानी सुनाई थी और अभिनेता ने वादा किया था कि अगर इस पर फिल्म बनाई गई तो वह इसके बदले उन्हें पैसे देंगे.

सीजेएम, मुजफ्फरपुर राम चंद्र प्रसाद के सामने यह मामला सुनवाई के लिए आया, जिन्होंने इसे न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी एसके त्रिपाठी की अदालत में स्थानान्तरित किया और अगली सुनवाई के लिए 26 जुलाई, 2016 की तारीख तय की.

मामला आईपीसी की धाराओं 420 (धोखाधड़ी), 406 (आपराधिक विश्वासघात की सजा), 504 (शांति भंग करने के लिए उकसावे की मंशा से अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी की सजा) के तहत दर्ज कराया गया है.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>