मुजफ्फरनगर जेल में अय्याशी की छूट,दोस्तों संग मानते है बर्थडे और चलता है सेल्फी का दौर

May 11, 2016

मुजफ्फरनगर: पूरे देश में जेल के अंदर कैदियों को पैसे के बल पर कितनी सुविधाएं मुहैया कराई जा सकती है इसकी एक बानगी यूपी के मुजफ्फरनगर जेल में देखने को मिला है. वैसे तो आए दिन जेल में छापेमारी के दौरान नशीले पदार्थ, फोन जैसे प्रतिबंधित सामान मिलते ही रहते हैं. लेकिन इस बार के वाकये ने यूपी में जेलों की स्थिति की पोल पट्टी खोल दी है. दरअसल मुजफ्फरनगर के जेल में बंद एक गैंग ने ना केवल अपने साथी का जन्म दिन मनाया, बल्कि सेल्फी लेकर फेसबुक पर पोस्ट भी कर दिया.
जेल के अंदर से किया फेसबुक पर सेल्फी पोस्ट
मुजफ्फरनगर जेल में बंद सरताज अंसारी ने अपने फेसबुक वॉल पर 2 मई को एक फोटो पोस्ट की जिसमें वो अपने कुछ दोस्तों के साथ मस्ती करते दिख रहा है. उसके बाद उसने अपने स्टेटस में लिखा ‘जेल को तो लोग यूं ही बदनाम करते हैं, जोल तो वो जगह है जहां हम जैसे लोग आराम करते हैं’. मुजफ्फरनगर जेल से कैदियों के VIP रहन-सहन की यह फोटो सोशल मीडिय पर अब वायरल हो गई है। इस फोटो को देखने के बाद लोगों ने न्याय और कानून व्यवस्था को मजाक बताते हुए उस पर तंज कसना शुरू कर दिया है.
प्रशासन को नहीं है खबर
हैरानी की बात है कि पुलिस की नाक के नीचे चल रहे इस खेल का जेल प्रशासन को कोई खबर ही नहीं है. इस पूरे मामले पर जब जेल अधीक्षक से सवाल किये गए तो उन्होंने कोई गंभीर कार्यवाई करने के बजाय सभी आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि ऐसा कोई भी मामला उनके संज्ञान में नहीं है. आप को बता दें कि जेल के अंदर मोबाईल होने की घटना कोई नई नहीं है. लेकिन जिस तरह से अपराधी जेल के अंदर से ही फेसबुक चला रहे हैं वो जेल सुरक्षा पर सवाल खड़े करता है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>