बसपा की सरकार बनी तो मुस्लिमों को भी आरक्षण दिया जाएगा: मायावती

Mar 02, 2017
बसपा की सरकार बनी तो मुस्लिमों को भी आरक्षण दिया जाएगा: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप मढ़ा। उन्होंने कहा की मोदी सरकार सच्चर कमेटी की रिपोर्ट क्यों लागू नहीं कर रही है। मायावती ने कहा कि प्रदेश में बसपा की सरकार बनी तो मुस्लिमों को भी आरक्षण दिया जाएगा। पूर्वाचल के भदोही के जिला मुख्यालय सरपतहां में गुरुवार को चुनावी जनसभा के दौरान बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा, “यदि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो मुस्लिमों को भी आरक्षण दिया जाएगा।”

बसपा अध्यक्ष ने कहा, “भाजपा अल्पसंख्यक के खिलाफ साजिश कर रही है। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय और जामिया इस्लामिया का अल्पसंख्यक संस्थान होने का दर्जा छीनने में लगी है। इसके अलावा तीन तलाक, सिविलकोड जैसे संवेदनशील मसलों को छेड़ कर कुचक्र रच रही है। गोहत्या, लवजेहाद और सांप्रदायिक दंगों के जरिए साजिश रची जाती है।”

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश का मुसलमान असुरक्षित है। छठवें और सातवें चरण का चुनाव पूर्वाचल में होने की वजह से उन्होंने पूर्वाचल के लोगों की दुखती रग पर हाथ रखा। उन्होंने कहा, “यहां के लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए जाते हैं। वहां कांग्रेस और भाजपा-शिवसेना मिल कर पीटती है। उनके धंधे बर्बाद किए जाते हैं। लेकिन अब वक्त आ गया है जब आप उसका जवाब अपनी वोट के जरिए भाजपा को दिखा सकते हैं।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>