RSS की तर्ज पर मुसलमानो ने बनाया अपना संगठन MRSS: मुस्लिम युवाओ को करेगा जागरूक

Oct 19, 2016
RSS की तर्ज पर मुसलमानो ने बनाया अपना संगठन MRSS: मुस्लिम युवाओ को करेगा जागरूक

विश्वभर में मुसलमानों के प्रति अपना ख्याल बदलने के लिए आरएसएस के तर्ज पर मुसलमानों के लिए M-RSS संघ का निर्माण किया गया है। इस संगठन की घोषणा सोमवार को यहां कलेक्ट्रेट के निकट स्थित एक होटल में इसके संस्थापक अनवार एवज, संघ प्रमुख डा. मोहम्मद खालिद (पूर्व डिप्टी मेयर), प्रचार मंत्री नाजिम बेग व इकबाल रजा खां द्वारा की गई।

प्रेस वार्ता में M – संघ प्रमुख डा. खालिद ने कहा कि आज कहीं भी कोई हमला हो तो विश्वभर में मुसलमानों को आतंकवादी के नज़रिये से देखा जाता है, इस नज़रिये में तब्दीली लाने के लिए और मुस्लिमों में राष्ट्र के प्रति उनकी जिम्मेदारी के लिए जागरूक करने के मकसद से मुस्लिम राष्ट्रवादी सेवक संघ (एमआरएसएस) का गठन किया गया है। आगे कहा की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने कभी राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहराया, फिर भी वह राष्ट्रभक्त हैं। हम देश के लिए जान देने को तैयार हों तो भी हमारी राष्ट्रभक्ति पर शक किया जाता है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार मुस्लिम रेजीमेंट बनाए तो हम तो देश के हर घर से एक जवान देने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें :-  लेडी IPS के साथ बदसलूकी- मनचलों ने छोड़ा मुंह पर सिगरेट का धुआं

हम देश के लिए मुसलमानों की कुरबानियों के इतिहास को ताजा करने के साथ ही धर्म के व्यवसायीकरण को रोकेगा और इसके लिए लोगों को जागरूक भी करेगा। M – संघ से जुड़े नबीरे आला हजरत इकबाल रजा खां ने कहा कि आरएसएस आजादी से पहले का संगठन है, जो भाजपा का पोषक बना हुआ है। उसके माध्यम से देश में अफरातफरी और उन्माद का माहौल पैदा कराना चाहता है। हम देश में अमन और भाई चारे के लिए काम करना चाहते हैं। देश की तरक्की में भागीदार बनना चाहते हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  उप्र : मेरठ में खुला पहला 'प्रधानमंत्री जनऔषधि केंद्र'
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>