यूपी के मुसलमान बसपा को मानते हैं दूसरी पसंद: मायावती

Nov 01, 2016
यूपी के मुसलमान बसपा को मानते हैं दूसरी पसंद: मायावती

इकनॉमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मायावती ने कहा कि यूपी में बसपा की सरकार बनने वाली है। कहा माजवादी पार्टी में मनमोटाव से अब रास्ता साफ हो गया है। यूपी के मुसलमान बड़ी संख्या में उनकी पार्टी को समर्थन कर रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में बीएसपी का किससे मुकाबला है, इस सवाल के जवाब में मायावती ने कहा कि सपा चुनावी रेस से बाहर हो चुकी है।

मायावती ने कहा कि बीजेपी ने समाजवादी पार्टी को मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में पेश किया था। उसे लगा कि इससे मुस्लिम वोट बंटेगा, लेकिन समाजवादी पार्टी में हलचल के चलते अब कोई भ्र्म नहीं रह गया है। अब मुसलमान पूरी तरह से हमारे साथ आ गया है। किस पार्टी को सपॉर्ट करना है, इसे लेकर उसके मन में कोई भ्र्म नहीं है और इसलिए बीजेपी के होश उड़े है।
मायावती ने कहा कि मुसलमान उन्हें दूसरी पसंद मानते हैं क्योंकि मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने कभी मुस्लिम रीति-रिवाज को लेकर कभी हस्तक्षेप नहीं किया। ट्रिपल तलाक मामले की ओर इशारा करते हुए मायावती ने कहा, ‘मुसलमानों ने देखा है कि मैंने अपने शासन काल में कभी भी कोई नई परंपरा नहीं होने दी। मायावती की पिछली कुछ रैलियों नें दलितों और पिछड़ों के अलावा बड़ी संख्या मेंं मुस्लिमों की भागीदारी देखने को मिली। लगभग सभी रैलियों में मुस्लिम पुरुषों के साथ पहली बार किसी रैली में मुस्लिम महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़ें :-  पहली बार ओवैसी के समर्थन में आये योगी आदित्यनाथ, मांग पर जताई सहमति

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected