फेसबुक पर ‘मीट’ खरीदते हुए साधु की फोटो शेयर करने पर मुस्लिम युवक गिरफ्तार

Mar 29, 2017
फेसबुक पर ‘मीट’ खरीदते हुए साधु की फोटो शेयर करने पर मुस्लिम युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही अवैध बूचड़खानों और मीट की दुकानों पर कार्यवाही जारी है। यूपी के बाद अब जल्द ही अन्य भाजपा शासित राज्यों में भी अवैध बूचड़खानों और मीट की दुकानों पर कार्यवाही होने की संभावनाएं हैं। ऐसे में सोशल मीडिया फेसबुक पर भी लोग मीट को लेकर उदहारण दे रहे है। ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश का है जहाँ एक मुस्लिम युवक ने साधुओं की मीट खरीदते और खाते साधुओं की तस्वीरें फेसबुक पर डाल दी थी। वैसे यूपी में मीट बैन के बाद साधुओं की मीट खरीदते और खाते हुये साधुओं की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

मध्य प्रदेश में एक मुस्लिम युवक को मीट खरीदते हुए एक साधु की तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मध्य प्रदेश के झाबुआ में बीते मंगलवार को अतीक अफजल खान को फेसबुक पर साधु की तस्वीर डालने को लेकर गिरफ्तार कर लिया गया। अतीक एक बीएमएचएस प्रैक्टिशनर है। खबर के मुताबिक उसने बीते सोमवार को अपने फेसबुक अकाउंट से एक साधु की मीट खरीदते हुए फोटो शेयर की थी। अतीक ने साधु की मीट खरीदते हुए फोटो डालते वक़्त फोटो कैप्शन में लिखा था “रहीम की दुकान से राम हरी सब्जियां खरीदते हुए, एक दुर्लभ तस्वीर”।

जनसत्ता के अनुसार, इस मामले पर पुलिस कॉन्स्टेबल राम कुमार यादव ने बताया कि इस मामले को लेकर अनिल हेमराज प्रजापति ने अतीक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अनिल झाबुआ के कैशाल मार्ग इलाके का निवासी है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 505 (2) के तहत अतीक अफजल खान के खिलाफ केस दर्ज किया है। गिरफ्तारी के बाद अतीक अफजल खान को लोकल कोर्ट में पेश किया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>